Move to Jagran APP

मधुबनी में अगवा कर फिरौती मांगने वाले दो अपराधी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला Madhubani News

मधुबनी के जयनगर थाना क्षेत्र का मामला दो लोगों का तीन अपराधियों ने किया था अपहरण। पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई एक अपराधी भागने में सफल प्राथमिकी दर्ज।

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2020 03:47 PM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2020 03:47 PM (IST)
मधुबनी में अगवा कर फिरौती मांगने वाले दो अपराधी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला Madhubani News
मधुबनी में अगवा कर फिरौती मांगने वाले दो अपराधी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला Madhubani News

मधुबनी, जेएनएन। जयनगर थानाक्षेत्र में दो लोगो को बंधक बनाकर फिरौती के रूप में एक लाख रुपये की मांग करने वाले दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अपराधी भागने में सफल रहा। पुलिस ने नाटकीय अंदाज में यह गिरफ्तारी की। वहीं दोनों अपहृतों को मुक्त करा लिया गया। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है।

prime article banner

यह हुई घटना

 अगवा किए गए खजौली थाना क्षेत्र के कंहौली गांव निवासी अरविंद कुमार सिंह ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके अनुसार मंगलवार की रात नौ बजे वह एक सहयोगी बाबूबरही थाना के पिरही निवासी चंद्रशेखर सिंह के साथ टिपर गाड़ी से कामलावारी पशुचारा लेने जा रहा था। बेलही और पिपटा टोले के बीच पुलिया के समीप तीन अपराधियों ने मोटरसाइकिल को उसकी गाड़ी के आगे लगा दिया। गाड़ी के रुकते ही एक अपराधी उसे गाड़ी से नीचे उतरने को कहा। उतरते ही एक अपराधी ने उसके कान की नीचे पिस्टल सटा दी। साथ ही चालक को भी उतरने को कहा। गाड़ी को वहीं छोड़कर तीनों अपराधी दोनो को पिस्टल के बलपर अपहृत कर गेहूं के एक खेत मे ले गए। वहां से अरविंद सिंह की बात वाहन मालिकशिवशंकर सिंह से मोबाइल पर कराई। एक लाख रुपये लेकर आने को कहा। ऐसा नही करने पर दोनों को जान से मारने की धमकी दी। किसी को बताने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी।

 वाहन मालिक ने इसकी सूचना जयनगर थाना को दी। इसके बाद पुलिस को लेकर टिपर के समीप पहुंचे। पुलिस सादे वेष में आसपास छुप गई। वाहन मालिक ने अरविंद सिंह को फोन कर बताया कि वह रुपये लेकर वाहन के पास खड़ा है। तब एक अपराधी अर्राहा निवासी दुर्गेश यादव उसे एक जगह आने को कहा। बताए जगह पर वाहन मालिक पुलिस के साथ पहुंचे। इसके बाद उसे वहीं दबोच लिया गया। पूछताछ में उसने अन्य दो अपराधी के बारे में जानकारी दी। पुलिस बताए जगह पर पहुंचकर पिपराटोल निवासी राकेश यादव को गिरफ्तार कर लिया।

 वहीं बेलही निवासी नंदलाल यादव अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा। बंधक बनाए अरविंद सिंह और चंदशेखर सिंह को मुक्त कराकर वाहन के साथ जयनगर थाना लाया गया। थानाध्यक्ष एसएन सारंग ने बताया कि घटना में शामिल तीनों शातिर अपराधी हैं। फरार नंदलाल यादव पर पेट्रोल पंप लूटकांड समेत अन्य मामलों को लेकर पूर्व से ही प्राथमिकी दर्ज है। उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.