Move to Jagran APP

East champaran coronavirus Update: पूर्वी चंपारण में क्वारंटाइन सेन्टर से फरार दो कोरोना संदिग्ध गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण के अरेराज स्थित क्वारंटाइन सेन्टर से सोमवार को फरार हो गए थे दो कोरोना संदिग्‍ध। मंगलवार को दोनों मरीजों को गंडक नदी किनारे दियारा इलाके से पकड़ लिया गया है।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 04:13 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 04:13 PM (IST)
East champaran coronavirus Update: पूर्वी चंपारण में क्वारंटाइन सेन्टर से फरार दो कोरोना संदिग्ध गिरफ्तार
East champaran coronavirus Update: पूर्वी चंपारण में क्वारंटाइन सेन्टर से फरार दो कोरोना संदिग्ध गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। अरेराज अनुमंडल मुख्यालय स्थित क्वारंटाइन सेंटर से फरार दो कोरोना संदिग्ध मरीजों को गंडक नदी किनारे दियारा इलाके से गिरफ्तार किया गया। इन दोनों को फिर से क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती करा दिया गया है। सोमवार को इन दोनों के फरार होने के बाद से पुलिस परेशान थी और इन्हें पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही थी। यहां बता दें कि अरेराज अनुमंडल में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद ये दोनों क्वारंटाइन सेंटर से दहशत के कारण फरार हो गए थे।

loksabha election banner

 गौरतलब हो कि सरकारी बस स्टैंड स्थित दो भवनों को क्वारंटाइन सेन्टर बनाया गया है। एक भवन में चार लोगों को क्वारंटाइन किया गया था, जिसमें से एक पॉजिटिव पाया गया है। वहीं दूसरे भवन में अनुमंडल क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों के 12 लोगों को रखा गया है। इस भवन में रखने की प्रक्रिया 26 अप्रैल से शुरू की गई। इसमें से एक 26 अप्रैल को ही फरार हो गया था। शेष ग्यारह का सोमवार को जांच के लिए नमूना लेना था।

 इस बीच जब जिला से पहुंची मेडिकल टीम ने नमूना लेने की शुरूआत की तो सिर्फ नौ लोग ही उपस्थित हुए। छानबीन के दौरान बताया गया कि गोविंन्दगंज थाना क्षेत्र के सरेया पिपरा निवासी दोनों संदिग्ध मरीज फरार हो चुके हैं। तत्पश्चात इनकी खोजबीन में छापेमारी शुरू हुई। ये दोनों हरियाणा से अपने गांव आये है। छापेमारी में अनुमंडल पदाधिकारी धीरेन्द्र कुमार मिश्र व डीएसपी ज्योति प्रकाश की अहम भूमिका रही। डीएसपी श्री प्रकाश ने बताया कि पकड़े गए मरीजों ने बताया कि भोजन व नास्ता में दिक्कत के कारण दोनों भाग गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.