Move to Jagran APP

सकरा सामूहिक दुष्कर्म कांड में दो गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। सकरा थाना क्षेत्र में अगवा कर पांच साल की मासूम बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म मामले में शनिव

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Jun 2018 01:47 AM (IST)Updated: Sun, 03 Jun 2018 01:47 AM (IST)
सकरा सामूहिक दुष्कर्म कांड में दो गिरफ्तार
सकरा सामूहिक दुष्कर्म कांड में दो गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर। सकरा थाना क्षेत्र में अगवा कर पांच साल की मासूम बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म मामले में शनिवार को दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों ढोली स्टेशन पर ट्रेन पकड़कर दिल्ली भागने की फिराक में थे। लेकिन, पुलिस टीम ने दबोच लिया। पूछताछ में दोनों की पहचान क्रमश: सबहा के मुन्ना कुमार और सुरेश राय के रूप में की गई।

loksabha election banner

एसएसपी हरप्रीत कौर ने पत्रकारों से कहा कि घटना के बाद डीएसपी पूर्वी गौरव पांडेय के नेतृत्व में सकरा थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह समेत अन्य अफसरों के साथ विशेष टीम का गठन कर उक्त कार्रवाई की गई। आरोपितों को जेल भेजने की कवायद की जा रही है। दोनों को स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाई जाएगी।

------

मुंह दबाकर किया था अगवा : पीड़िता घूम-घूमकर परिवार के साथ माला बेचने का काम करती है। सकरा थाना क्षेत्र में माता-पिता के साथ टेंट गिराकर कुछ दिनों से रह रही थी। घूमने के क्रम में ही आरोपितों की गंदी नजर बच्ची पर पड़ी थी। 30 मई की शाम आरोपितों ने एक दुकान पर ताड़ी का सेवन किया। रात में टेंट के समीप पहुंचे और चुपके से बच्ची का मुंह दबाकर उसे अगवा कर लिया।

-----

मृत समझ छोड़कर भागे : नशे में दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। फिर उसे मृत समझकर रात करीब एक बजे उसी जगह पर छोड़कर भाग निकले। 31 मई को बच्ची बदहवास हालत में गांव में घूमती मिली। लोगों ने उसे थाने पर पहुंचाया। इस बीच आरोपितों को उसके जीवित होने का पता लगा तो गांव छोड़कर भागने की तैयारी में थे।

------

तस्वीरें देख बच्ची ने की पहचान : एसएसपी ने बताया कि आरोपितों के गांव से लापता होने की बात फैल गई। पुलिस को भनक लगी तो पीड़िता को आरोपितों की तस्वीरें दिखाई गईं। उसने पहचान कर ली। इसी दौरान ढोली स्टेशन से दोनों के भागने का पता डीएसपी पूर्वी को लगा। उन्होंने टीम के साथ छापेमारी कर दबोच लिया।

--------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.