Move to Jagran APP

firing on Police in Muzaffarpur : दो आरोपित गिरफ्तार, एटीएम फ्रॉड गिरोह से जुड़े हैं दोनों Muzaffarpur News

firing on Police in Muzaffarpur पूर्व में कई घटनाओं को दे चुके अंजाम। दोनों की पहचान मीनापुर मधुबन कांटी के विकास सहनी और राजन कुमार राम के रूप में हुई है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 10:04 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 10:04 AM (IST)
firing on Police in Muzaffarpur : दो आरोपित गिरफ्तार, एटीएम फ्रॉड गिरोह से जुड़े हैं दोनों Muzaffarpur News
firing on Police in Muzaffarpur : दो आरोपित गिरफ्तार, एटीएम फ्रॉड गिरोह से जुड़े हैं दोनों Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पुलिस पर फायरिंग करने के मामले में ब्रह्मïपुरा थाने की पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। दोनों की पहचान मीनापुर मधुबन कांटी के विकास सहनी और राजन कुमार राम के रूप में हुई है। पूछताछ के बाद दोनों को रविवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

loksabha election banner

  बताया गया है कि ये दोनों लोगों को मदद का झांसा देकर एटीएम कार्ड व पिन नंबर की चोरी कर खाते से लाखों की हेराफेरी करते थे। पुलिस का कहना है कि गुप्त सूचना पर दोनों को उसके घर से दबोचा गया है। ये सभी कांटी पानापुर इलाके में सक्रिय बड़े एटीएम फ्रॉड गिरोह से जुड़े हैं।

बता दें कि करीब दो साल पूर्व में ब्रह्मïपुरा में एक व्यक्ति के साथ ये बदमाश साइबर फ्रॉड कर रहे थे। शोर मचाने पर स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने दोनों को पकडऩे की कोशिश की। लेकिन, वो पुलिस की तरफ फायरिंग कर भाग निकले थे। मौके से उनकी बाइक जब्त की गई थी। इस आधार पर राजन व अन्य की पहचान की गई थी। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर राजन व विकास को दबोचा। 

कार समेत दो को पकड़ा

बरूराज पुलिस ने गश्ती के दौरान फुलवरिया चौक के समीप से कार सहित दो लोगों को पकड़ा। दोनों से पुलिस सघन पूछताछ कर रही है। पकड़े गए लोगों में चौकिया गांव के संतोष सहनी एंव विपुल सहनी शामिल है। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि संतोष पर मोतीपुर थाने में शराब का ध्ंांधा करने का मामला पूर्व से दर्ज है, किन्तु फिलहाल वह उक्त मामले में न्यायालय से जमानत पर है। अभीतक कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के लिए दोनों के विरुद्ध कोई साक्ष्य नहीं है।

मोटरसाइकिल चोरी

मोतीपुर बाजार के मानसरोवर चौक स्थित रामजानकी मंदिर के समीप से बाइक की चोरी कर ली गई। इस बाबत बाजार के गांधी चौक निवासी पीडि़त नितेश कुमार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.