Move to Jagran APP

अलग-अलग जगहों पर गोली मारकर दो युवकों की हत्या, लोगों में दहशत

घटना को कुढ़नी के तुर्की ओपी के सुमेरा नूरनगर में अंजाम दिया गया। हत्यारों ने शव को झाड़ी में फेंक दिया। मृतक की पहचान सुमेरा नूरनगर निवासी जावेद के रूप में की गई है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 05 May 2019 10:55 AM (IST)Updated: Sun, 05 May 2019 10:55 AM (IST)
अलग-अलग जगहों पर गोली मारकर दो युवकों की हत्या, लोगों में दहशत
अलग-अलग जगहों पर गोली मारकर दो युवकों की हत्या, लोगों में दहशत

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले में अलग-अलग जगहों पर गोली मार कर दो युवकों की हत्या कर दी गई है। पहली घटना कुढ़नी के तुर्की ओपी के सुमेरा नूरनगर में पहली व दूसरी मोतीपुर में अंजाम दिया गया। हत्या से दोनों इलाकों में दहशत व्याप्त है। कुढ़नी के तुर्की ओपी में युवक की हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया। मृतक की पहचान सुमेरा नूरनगर निवासी मोहम्मद इस्लाम के 20 वर्षीय पुत्र जावेद के रूप में की गई है।
   गोली कनपट्टी में मारी गई है। घटना शनिवार की देर रात की बताई गई है। युवक की हत्या के बाद गांव में दहशत व्याप्त है। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने शव के बावत इसकी सूचना पुलिस को दी जहां सूचना मिलने के बाद तुर्की ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।
   पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच में पता चला कि बीती रात घर से ले जाकर उसकी हत्या की गई है। डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। मृत युवक के घर में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।
   पुलिस के अनुसार, घटना को अंजाम देने वालों की पहचान जल्द कर ली जाएगी। इस दिशा में जोर-शोर से प्रक्रिया हो रही है। वहीं, मोतीपुर थाना क्षेत्र के कोदरिया पुल के समीप ऑटो सवार की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मरने वाले की पहचान अभी नहीं हो सकी है। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है। घटना के बाद इलाके में भय बढ़ गया है। ऑटो सवार को गोली मारने के बाद वहां पर अफरातफरी मच गई। 

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.