मुजफ्फरपुर, जेएनएन। शहर के अघोरिया बाजार रामदयालु रोड इलाके में गुरुवार की सुबह कमरा बंद कर पति ने पत्नी और दो बच्चों के साथ आग लगाकर खुदकशी की कोशिश की। इस घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर काजीमोहमदपुर थाने की पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों के सहयोग से कमरा का दरवाजा तोड़कर सभी को सुरक्षित बाहर निकाला। आग हल्की थी। इसलिए इसपर तुरंत काबू पा लिया गया। हालांकि सभी आंशिक रूप से झुलस गए।

   घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है जहां उनका इलाज जारी है। बताया गया कि दवा व्यवसायी आमोद कुमार पारिवारिक विवाद से परेशान था। इसी को लेकर पत्नी और दो बच्चों के साथ आग लगाकर जीवन लीला समाप्त करने की सोच ली। हालांकि लोगों ने सबको बचा लिया। पुलिस का कहना है कि परिवार के सभी सदस्यों को अभिरक्षा में रखा गया है। सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

  इस घटना की जानकारी के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं व्यवसायी के रिश्तेदार व पहचान वाले लोग अस्पताल पहुंचे और उनका हाल जाना। पुलिस ने उक्त व्यवसायी के पारिवारिक विवाद के संदर्भ में पूरी जानकारी भी ली। अस्पताल में इलाज कर रहे चिकित्सक के अनुसार, सभी की स्थिति नियंत्रण में है।

 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस