Move to Jagran APP

पत्नी और दो बच्चों के साथ आग लगाकर खुदकशी का प्रयास, आंशिक रूप से झुलसे Muzaffarpur news

शहर के रामदयालु रोड इलाके में कमरा बंद कर की आग लगाने की कोशिश। दवा व्यवसायी पारिवारिक विवाद से था परेशान। स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को निकाला गया सुरक्षित।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 11:40 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 11:40 AM (IST)
पत्नी और दो बच्चों के साथ आग लगाकर खुदकशी का प्रयास, आंशिक रूप से झुलसे Muzaffarpur news
पत्नी और दो बच्चों के साथ आग लगाकर खुदकशी का प्रयास, आंशिक रूप से झुलसे Muzaffarpur news

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। शहर के अघोरिया बाजार रामदयालु रोड इलाके में गुरुवार की सुबह कमरा बंद कर पति ने पत्नी और दो बच्चों के साथ आग लगाकर खुदकशी की कोशिश की। इस घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर काजीमोहमदपुर थाने की पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों के सहयोग से कमरा का दरवाजा तोड़कर सभी को सुरक्षित बाहर निकाला। आग हल्की थी। इसलिए इसपर तुरंत काबू पा लिया गया। हालांकि सभी आंशिक रूप से झुलस गए।

loksabha election banner

   घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है जहां उनका इलाज जारी है। बताया गया कि दवा व्यवसायी आमोद कुमार पारिवारिक विवाद से परेशान था। इसी को लेकर पत्नी और दो बच्चों के साथ आग लगाकर जीवन लीला समाप्त करने की सोच ली। हालांकि लोगों ने सबको बचा लिया। पुलिस का कहना है कि परिवार के सभी सदस्यों को अभिरक्षा में रखा गया है। सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

  इस घटना की जानकारी के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं व्यवसायी के रिश्तेदार व पहचान वाले लोग अस्पताल पहुंचे और उनका हाल जाना। पुलिस ने उक्त व्यवसायी के पारिवारिक विवाद के संदर्भ में पूरी जानकारी भी ली। अस्पताल में इलाज कर रहे चिकित्सक के अनुसार, सभी की स्थिति नियंत्रण में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.