Move to Jagran APP

गैस एजेंसी के शाखा प्रबंधक से रुपये लूटने का प्रयास

मुजफ्फरपुर। करजा थाना क्षेत्र के मड़वन सेंट्रल बैंक के समीप बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े गैस एजेंसी के

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Jun 2018 01:38 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jun 2018 01:38 AM (IST)
गैस एजेंसी के शाखा प्रबंधक   से रुपये लूटने का प्रयास
गैस एजेंसी के शाखा प्रबंधक से रुपये लूटने का प्रयास

मुजफ्फरपुर। करजा थाना क्षेत्र के मड़वन सेंट्रल बैंक के समीप बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े गैस एजेंसी के शाखा प्रबंधक से रुपये से भरा बैग लूटने की कोशिश की। इस दौरान आसपास के लोगो की तत्परता व अपराधियों की पिस्टल में गोली फंस जाने से लूट तो नहीं हो सकी, मगर अपराधी भागने में सफल रहे। हालांकि फाय¨रग से डरकर भागने के क्रम में दो दुकानदार जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची करजा पुलिस ने मामले की जांच की।

loksabha election banner

इस संबंध में थाना क्षेत्र के अख्तियार पुर स्थित जीएम एचपी गैस एजेंसी के शाखा प्रबंधक विवेक कुमार ने बताया कि वे लगभग साढे दस बजे एजेंसी से दो लाख रुपये लेकर सेंट्रल बैंक की मड़वन शाखा में जमा करने के लिए बाई्रक से निकले। इस दौरान कुछ दूरी पर पुल के पास नीले रंग की बिना नंबर वाली अपाचे लगाकर तीन युवक खड़े थे। उनके आगे बढ़ते ही तीनों युवक गाड़ी स्टार्ट कर उनक पीछे चल दिए। शक होने पर उन्होंने गाड़ी तेज कर दी। वे जैसे हीं बैंक के समीप पहुंचे, अपाचे सवार युवक पीछे पीछे उनके समीप पहुंच गए व बैग की मांग की, मगर उन्होंने बैग देने से इन्कार कर दिया। तब पीछे बैठा युवक अपने बैग से पिस्टल निकाल कर कनपटी से सटा बैग छीनने का प्रयास करने लगे। यह देख पास के दुकानदार सगे भाई कन्हाई व सूरज वहां पहुंचे व अपराधियों को पकड़ना चाहा मगर अपराधी ने उनकी तरफ पिस्टल का रुख करते हुए फायर कर दिया। संयोगवश गोली फंस गई। इसी क्रम में भागने के दौरान दोनों भाई जख्मी हो गए। दूसरी तरफ से भी लोगों से घिरता देख पिस्टल लहराते हुए अपराधी शहर की ओर भाग निकले। आगे से अपराधियों को घेरने की कोशिश कर रहे दिनेश गुप्ता पर भी फाय¨रग की गई, मगर इस बार भी गोली फायर नहीं हुई। इस संबंध में गैस एजेंसी के शाखा प्रबंधक विवेक कुमार व दुकानदार कन्हाई कुमार ने थाने में लिखित शिकायत की है। इस संबंध में थानाध्यक्ष रणधीर कुमार भटट ने बताया कि लूट के प्रयास की सूचना मिली थी। इससे जुड़ी कुछ अफवाहें भी चल रही हैं। अबतक किसी ने आवेदन नहीं दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.