Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण में ट्रक व बोलेरो चालक ने दर्जन भर राहगीरों को रौंदा, एक की मौत Muzaffarpur News

चार गंभीर ट्रक के साथ नशे में धुत चालक गिरफ्तार। छतौनी से अवधेश चौक के बीच हुई घटना बोलेरो की खोज जारी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 21 Jul 2019 09:07 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jul 2019 09:07 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में ट्रक व बोलेरो चालक ने दर्जन भर राहगीरों को रौंदा, एक की मौत Muzaffarpur News
पूर्वी चंपारण में ट्रक व बोलेरो चालक ने दर्जन भर राहगीरों को रौंदा, एक की मौत Muzaffarpur News

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। शराब के नशे में धुत एक ट्रक व बोलेरो चालक ने रविवार को शहर से होकर गुजरी एनएच-28 पर खूनी खेल खेला। छतौनी चौक से लेकर अवधेश चौक के बीच अनियंत्रित ट्रक चालक करीब दर्जन भर राहगीरों को रौंदता हुआ निकल गया। घायलों में से एक की मौत हो गई। चार की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है। 

loksabha election banner

 बताया गया है कि ट्रक (रजिस्ट्रेशन संख्या एमपी 21एच-1201) का चालक मध्य प्रदेश का रीवा निवासी भगवान दीन चला रहा था। वह कटनी से चना दाल व चना लेकर पश्चिम चंपारण के चनपटिया व रामनगर जा रहा था। इसी दौरान छतौनी चौक के पास से लेकर अवधेश चौक तक दर्जन भर राहगीरों को रौंद दिया। घायलों में शामिल बंजरिया थाना के अजगरी मठवा टोला निवासी रामजीवन राम की मौत इलाज के दौरान छतौनी के एक निजी अस्पताल में हो गई। वहीं शेष का इलाज चल रहा है।

 घटना की सूचना पर नगर थाना के पुलिस निरीक्षक अभय कुमार ने सभी घायलों को इलाज के लिए पुलिस वाहन से भेजा। घायलों में बंजरिया के सिसवा अमवा गांव निवासी नागेश्वर राय, शिव साह व सुदामा साह की हालत गंभीर बनी हुई है। तीनों मजदूरी कर लौट रहे थे। इसी दौरान ट्रक की चपेट में आ गए। आंशिक रूप से जख्मी लोग इलाज कराकर घर चले गए। इस बीच नाका एक के प्रभारी नितिन कुमार ने ट्रक के चालक को गिरफ्तार किया और वाहन जब्त किया। मेडिकल जांच के दौरान चालक नशे में पाया गया।

 दूसरी घटना में छतौनी चौक के पास अनियंत्रित बोलेरो ने पीपराकोठी थानाक्षेत्र के चक्रधे निवासी अजय प्रसाद को कुचल दिया। अजय का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। पुलिस बोलेरो और उसके चालक को ढूंढ रही है। नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक चालक से सघन पूछताछ की जा रही है। आवश्यक कानूनी प्रक्रिया के बाद उसे जेल भेजा जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.