मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। जिले के गायघाट से एक बड़ी खबर आ रही है। बेनिबाद ओपी के बलहा गांव में एक युवक ने अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद खुद को भी खत्म कर लिया। कहा जा रहा है कि घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें युवक ने घटना की वजह पत्नी व ससुरालवालों की प्रताड़ना बताया है। घटना के बाद से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। 

जिले के गायघाट थाना के बेनीबाद ओपी अंतर्गत बलहा गांव में दो मासूम बच्चे की हत्या कर पिता ने की खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान उसी इलाके के दीपक कुमार के रूप में हुई है। घटना के बाद इलाके में लोगों की भीड़ जुट गई है। सूचना पर बेनीबाद ओपी की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की। छानबीन में पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि दोनों बच्चे के साथ पिता ने खुदकुशी कर ली है। मगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सही कारण का पता चल पाएगा। बहरहाल घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा की जा रही है। बताया जा रहा कि घरेलू विवाद में इस तरह से जान दी गईं है। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट में मृतक दीपक ने मरने से पूर्व लिखा है कि ससुराल वालों व पत्नी के प्रताड़ना के कारण इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है। कहा जा रहा कि दीपक अपनी पत्नी व ससुराल वालों के प्रताड़ना से काफी परेशान था। बेनीबाद ओपी पुलिस ने बताया कि शव को अभी कब्जे में नहीं लिया गया है। कुछ देर में एम्बुलेंस के आने के बाद शव को पोस्टमार्टम में भेजा जायगा।

चुनावी विवाद में मारपीट की प्राथमिकी

मोतीपुर (मुजफ्फरपुर) : मोतीपुर थाना क्षेत्र के परसौनिया गांव में चुनावी विवाद को लेकर दो गुटों में हुई हिंसक झड़प मामले में पीडि़त लालबाबू भगत के बयान पर सोमवार को गांव के हीं राजकिशोर भगत, विनोद भगत, गनउर भगत, विजय भगत, मंजय भगत, नीरज कुमार एंव मोनू कुमार के खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। बता दें कि इस ङ्क्षहसक झड़प मेंं आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद गनउर भगत, लालबाबू भगत और अनिल भगत की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया था। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है।

Edited By: Ajit Kumar