पश्चिम चंपारण, जासं। पिपरासी तटबंध पर रविवार की सुबह ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से चालक की मौत हो गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि बंदर के हमले में बाद चालक अपना नियंत्रण खो दिया और गाड़ी लेकर पलट गया।

यूपी के कुशीनगर जिले के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के जटहां बाजार निवासी ओमप्रकाश कुशवाहा पिता जगदीश कुशवाहा रविवार की सुबह अपनी ट्रैक्टर-ट्रेलर से पीपी तटबंध आ रहे थे। वह जैसे ही तटबंध पर पहुंचे। तभी एक बंदर ने हमला बोल दिया। जिससे वह अपना नियंत्रण खो दिया और गाड़ी लेकर पलट गया। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ग्रामीण दिग्विजय यादव, सुरेश गिरी, राजेंद्र यादव, छोटे कुमार आदि ने बताया कि उक्त खाली ट्रैक्टर- ट्रेलर उत्तर प्रदेश के सीमा से बिहार आ रहा था। ग्रामीणों से घटना की सूचना मिलने के बाद स्वजन पहुंचे। वे शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर रहे थे। बाद में पुलिस के समझाने के बाद माने।उसके बाद शव को अनुमंडलीय अस्पताल के लिए भेजा गया। मामले में थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि ट्रैक्टर पीपी तटबंध पर आ रहा था। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

बंदर के हमले में पहले भी लोग हो चुके हैं घायल

ग्रामीणों के अनुसार लंब समय से क्षेत्र में बंदर का कहर है। वह पहले भी कई लोगों को घायल कर चुका है।

परसौनी के चालक सलीम अंसारी, खैराटोला निवासी राजेंद्र यादव,रमई प्रसाद,भिलोरवा टोला के राजेश कुमार समेत आधा दर्जन लोग घायल हो चुके हैं । ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दिया था । लेकिन वन विभाग ने कोई कारगर कदम नहीं उठाया । विभाग अगर समय से कदम उठाता तो शायद चालक की जान बच गई होती ।