मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 28 May 2020। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

पूर्वी चम्पारण में अलग अलग जगहों पर दो प्रवासी मजदूरों की मौत

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण जिले में अलग अलग जगहों पर दो प्रवासियों की मौत हो गई। गुरुवार की सुबह दोनों के शव बरामद किए गए। कल्याणपुर में प्रवासी मजदूर का शव पेड़ से लटका मिला तो पताही के क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूर की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। 

Lockdown में ज्‍योति की संघर्ष यात्रा पर बनेगी फिल्म, पिता को साइकिल से 1200 किमी दूर ले गई थी घर

दरभंगा। Bihar Lockdown: लॉकडाउन में बीमार पिता को साइकिल पर लेकर गुरुग्राम से बिहार के दरभंगा स्थित अपने गांव सिरहुल्ली पहुंची 'साइकिल गर्ल' ज्योति कुमारी के हौसले को दुनिया सलाम कर रही है। उसे सम्मानित करने के लिए बड़ी संख्या में लोग आ रहे हैं। इस बीच राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता विनोद कापड़ी ने ज्योति की संघर्ष यात्रा पर फिल्म व वेब सीरीज बनाने की घोषणा की है। ज्योति के पिता मोहन पासवान ने विनोद कापड़ी की कंपनी बीएफपीएल के साथ अनुबंध पत्र पर हस्ताक्षर कर फिल्म और वेब सीरीज बनाने की सहमति दे दी है। यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी स्टोरी

Home delivery of Shahi litchi: इंतजार खत्म! होने लगी शाही लीची की होम डिलीवरी

मुजफ्फरपुर। Home delivery of Shahi litchi: उद्यान विभाग को पता नहीं और डाक विभाग ने लीची की होम डिलीवरी शुरू कर दी। बुधवार को शहर के कई लोगों के घर तक लीची पहुंचाई गई। हैरत की बात यह कि उद्यान विभाग की वेबसाइट पर दो-तीन दिन बाद लीची की होम डिलीवरी की सूचना है। सहायक निदेशक उद्यान अरुण कुमार का कहना है कि क्योंकि फल पका नहीं है। ऐसे में खट्टे फल की होम डिलीवरी से बदनामी होती। इसलिए होम डिलीवरी को तत्काल रोक दिया गया है। दो-तीन दिन में जब फल पूरी तरह तैयार हो जाएगा तब इसकी होम डिलीवरी की जाएगी। जबकि बुधवार कई लोगों को होम डिलीवरी के जरिए लीची उपलब्ध कराई गई। 

समस्तीपुर में मिले आधा दर्जन कोरोना पॉजिटिव 

समस्तीपुर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही। बुधवार की देर रात फिर छह नए मामले सामने आए। पॉजिटिव मरीजों में समस्तीपुर प्रखंड में दो, दलसिंहसराय, उजियारपुर, कल्याणपुर व वारिसनगर के एक-एक हैं। रिपोर्ट एम्स पटना ने जारी की है। इसकी पुष्टि डीएम शशांक शुभंकर ने की है। 

पूर्वी चंपारण में फिर मिले 12 कोरोना पॉजिटिव

मोतिहारी। जिले में गुरुवार को एक बार फिर 12 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री है। वे हाल के दिनों में देश के विभिन्न राज्यों से आए है। उनमें लक्षण पाए जाने पर प्रखंड मुख्यालय में बनाए गए स्वास्थ्य विभाग के क्वारंटाइन में रखकर सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। गुरुवार को आई रिपोर्ट में 24 निगेटिव व 12 पॉजिटिव पाए गए हैं। 

 

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस