Move to Jagran APP

Top Muzaffarpur News of the day, 25 February 2020, बदला मौसम का मिजाज, आंधी-आेलावृष्टि से फसलों को नुकसान, पेट्रोल पंपकर्मी से लूटकांड में आधा दर्जन हिरासत में

Top Muzaffarpur News of 25 February 2020 । शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 04:57 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 04:57 PM (IST)
Top Muzaffarpur News of the day, 25 February 2020, बदला मौसम का मिजाज, आंधी-आेलावृष्टि से फसलों को नुकसान, पेट्रोल पंपकर्मी से लूटकांड में आधा दर्जन हिरासत में
Top Muzaffarpur News of the day, 25 February 2020, बदला मौसम का मिजाज, आंधी-आेलावृष्टि से फसलों को नुकसान, पेट्रोल पंपकर्मी से लूटकांड में आधा दर्जन हिरासत में

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 25 February 2020 । शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

उत्तर बिहार में बदला मौसम का मिजाज, आंधी-आेलावृष्टि से फसलों को नुकसान, किसान चिंतित

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। उत्तर बिहार में मंगलवार की सुबह अचानक मौसम का मिजाज बदल गया। पहले पूर्वी व पश्चिमी चंपारण और उसके बाद मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, सीतामढ़ी, शिवहर , दरभंगा अौर मधुबनी में भी बारिश हुई। कई जगहों से ओलावृष्टि की भी सूचना है जिससे फसलों को काफी नुकसान हुआ है। शादी विवाह के मौसम में बारिश और ओलावृष्टि से मांगलिक कार्यों की तैयारी में जुटे लोगों की परेशानी बढ़ गई है। सबसे अधिक नुकसान गेहूं को हुआ है।

पेट्रोल पंपकर्मी से लूटकांड में आधा दर्जन हिरासत में, जानें पुलिस ने कैसे हासिल की सफलता Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बोचहां थाना क्षेत्र के लोहसरी पेट्रोल पंप कर्मी मधुरेनद्र कुमार से रविवार की रात लूट पाट की घटना में गिरफ्तार तीन बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने सघन छापामारी की। वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थौड़ी,बोचहां, अहियापुर थाना पुलिस सहित अन्य थानों की पुलिस टीम इस छापेमारी में शामिल थी। छापेमारी में आधा दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। इसमें अहियापुर थाना क्षेत्र के दो लोग शामिल है। हालांकि पुलिस पदाधिकारी इस संबंध में कुछ भी बताने से इनकार किया है।

बोले पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. रघुवंश, हमेशा सामाजिक और आर्थिक विषमता दूर करने के लिए हमेशा समर्पित रहे वशिष्ठ बाबू

समस्तीपुर, जेएनएन। वशिष्ठ बाबू स्वतंत्रता की लड़ाई के बाद आजाद भारत में सामाजिक विषमता को देख समाजवादी आंदोलन को मजबूत करने की लड़ाई में कर्पूरी ठाकुर के अभिन्न सहयोगी रहे। सामाजिक, आर्थिक विषमता को दूर करना हीं उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उक्त बातें पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने सोमवार की संध्या वशिष्ठ आश्रम में उनकी पुण्यतिथि पर आयोजित संकल्प सभा को संबोधित करते हुए कहीं।

समाहरणालय की सभी शाखाओं में बायोमीट्रिक से बनेगी हाजिरी, जानें नई व्यवस्था के बारे में Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। समाहरणालय में कार्यालय आने व जाने में कर्मियों की मनमर्जी नहीं चलेगी। सभी कर्मियों को समय पर कार्यालय आना पड़ेगा। पहले रजिस्टर पर हस्ताक्षर कर हाजिरी बनाने वाले कर्मी किसी भी समय आकर उपस्थिति बना लेते थे। लेकिन, इस सिस्टम से अब हाजिरी नहीं बनेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.