मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 21 January 2020 । शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

Journalist Rajdev Ranjan murder case : बैंक प्रबंधक की गवाही पूरी, जानिए कब होगी अगली सुनवाई

 पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में सिवान के एचडीएफसी बैंक के तत्कालीन रिलेशन मैनेजर अंतरिक्ष विजय सिंह की गवाही सोमवार को पूरी हो गई। एडीजे-छह राधेश्याम शुक्ल की विशेष कोर्ट में इस मामले का सत्र विचारण चल रहा है। कोर्ट ने सीबीआइ को अगला गवाह पेश करने के लिए 23 जनवरी की तारीख मुकर्रर की है।

Muzaffarpur Shelter home Case : बालिका गृह में तैरती रहीं मासूमों की चीखें, दर्शक बनी मानवता

 बालिका गृह की चारदीवारी में वर्षों मासूमों की चीखें तैरती रहीं। उनपर जुल्म पर जुल्म होता रहा और मानवता दर्शक बनी रही। यह मामला टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस  की रिपोर्ट के आधार पर मई 2018 में सामने आया था। लड़कियों को हर रात नशीली दवा देने और पिटाई की बात सामने आई थी।

मिथिला विश्वविद्यालय में छात्र संघ की कार्यकारिणी का गठन, जानें इसके बारे में विस्तार से Darbhanga News

 मिथिला विश्वविद्यालय के जुबली हॉल में सोमवार को छात्रसंघ के सदस्यों की बैठक हुई। बैठक में 11 सदस्यीय कार्यकारिणी सदस्यों का चुनाव हुआ। मालूम हो कि 16 जनवरी को छात्रों के हंगामे के कारण बैठक को स्थगित कर दी गई थी। विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से बैठक को सही से खत्म हो इसके लिए सुरक्षा गार्डों की तैनाती की गई थी। 16 जनवरी को कोरम के अभाव में बैठक स्थगित कर दी गई थी।

शादी को हुए छह माह, साथ रहने आई 20 दिन पहले और ऐसी नफरत की पति ने 13 गोलियां शरीर में उतार दीं ...

सीतामढ़ी में पुलिसकर्मी चंद्रभूषण(26) ने अपनी पत्नी मधु देवी (24) को एके-47 से भून दिया। इसके बाद खुद को भी उड़ा लिया। दिल को दहला देनेवाली इस वारदात ने हर आम-व-खास को झकझोर कर रख दिया। इसके साथ-साथ सवाल भी उठने लगे हैं। सवाल यह कि सहरसा के सौर बाजार क्षेत्रान्तर्गत चिकनी बरसम गांव निवासी चंद्रभूषण की सहरसा के ही सलखुआ थानान्तर्गत ग्राम उटेसरा निवासी मधु से मात्र छह माह पूर्व शादी हुई थी। दरभंगा में नौकरी करने वाले उसके चचेरे भाई अनमोल कुमार का कहना है कि वह 20 दिन पहले ही अपनी पत्नी को लेकर सीतामढ़ी आया था। सवाल है कि आखिर ऐसी क्या बात हो गई‍ कि चंद्रभूषण के अंदर मधु के लिए इतना नफरत भर गया कि उसने उसकी हत्या करने का निश्चय कर लिया। उसमें भी एक साथ 13 गोलियां उसके शरीर में उतार दी।

 

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस