Move to Jagran APP

Top Muzaffarpur News of the day, 20 January 2020, मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में ब्रजेश ठाकुर सहित 19 दोषी करार, समस्तीपुर में एलआइसी ऑफिस से 12 लाख की लूट

Top Muzaffarpur News of 20 January 2020 । शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 04:54 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 04:54 PM (IST)
Top Muzaffarpur News of the day, 20 January 2020, मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में ब्रजेश ठाकुर सहित 19 दोषी करार, समस्तीपुर में एलआइसी ऑफिस से 12 लाख की लूट
Top Muzaffarpur News of the day, 20 January 2020, मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में ब्रजेश ठाकुर सहित 19 दोषी करार, समस्तीपुर में एलआइसी ऑफिस से 12 लाख की लूट

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 20 January 2020 । शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

पाप का हुआ हिसाब: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में ब्रजेश ठाकुर सहित 19 दोषी करार

मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड (Muzaffarpur Shelter Home Case) मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को कोर्ट ने दोषी करार दिया है। दिल्ली की साकेत कोर्ट ने ब्रजेश ठाकुर के साथ ही 19 आरोपियों को इस मामले में दोषी करार दिया है। कोर्ट में 28 जनवरी को इन सभी दोषियों की सजा पर बहस होगी। ब्रजेश ठाकुर को बलात्करा और जुवेनाइल जस्टिस एक्टक के प्रावधानों के तहत दोषी पाया गया है।

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम यौन उत्पीड़न मामले में करीब सात महीने की नियमित सुनवाई के बाद दिल्ली की साकेत कोर्ट (Saket Court) ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था और आज ब्रजेश ठाकुर सहित 19 आरोपियों को दोषी करार दिया है। इससे पहले दोषियों को सजा सुनाने के लिए पहले 14 नंवबर, 12 दिसंबर 2019 व 14 जनवरी 2010 को फैसले की तारीख तय की गई थी, लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से फैसला टलता गया था।  

मुखिया ने आवास सहायक को तमंचे के बल पर बनाया बंधक, जानें क्या था पूरा मामला Muzaffarpur News

जिला अंतर्गत पारू प्रखंड की भगवानपुर सिमरा पंचायत के मुखिया ने इंदिरा आवास सहायक को तमंचे का भय दिखा बंधक बना लिया। बंधक बनाने के बाद उसके साथ मारपीट की। साथ ही सरकारी कागजात फाड़ दिए और कुछ छीन भी लिया। इस सिलसिले में प्रखंड के इंदिरा आवास सहायक सरफराज आलम ने मुखिया रामजतन राय के खिलाफ स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

सीबीएसई 10वीं-12वीं का प्रवेशपत्र जारी, रोल नंबर भरने का तरीका बदला

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं। अब एक-दो दिनों में स्कूलों की ओर से डाउनलोड कर इन्हें छात्रों को उपलब्ध कराया जाएगा। स्कूलों के प्राचार्यों के हस्ताक्षर के बाद ये मान्य होंगे। इस बाबत सीबीएसई पहले ही सभी स्कूलों को निर्देश दे चुका है। 10वीं एवं 12वीं की परीक्षा फरवरी के दूसरे सप्ताह से आरंभ हो रही है। जबकि, प्रायोगिक परीक्षा स्कूलों में चल रही है। सीबीएसई की ओर से जारी किए गए प्रवेशपत्र केवल स्कूलों के यूजर आइडी व पासवर्ड के माध्यम से ही डाउनलोड किए जाएंगे।

समस्तीपुर में एलआइसी ऑफिस से 12 लाख की लूट, अपराधियों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

समस्तीपुर जिला अंतर्गत शाहपुरपटोरी स्थित एलआइसी के ऑफिस में 12 लाख की लूट हो गई। एक दर्जन सशस्त्र अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। बीमाकर्मी, एजेंट व कार्यालय कर्मी समेत लगभग एक दर्जन लोग इस घटना में जख्मी हो गए। बदमाशों ने गार्ड की राइफल भी लूट ली। घायलों का इलाज अनुमंडलीय चिकित्सालय में चल रही है। घटना दोपहर डेढ़ बजे हुई। 

पूर्वी चंपारण के रक्सौल में बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर व्यवसायी के साथ की लूटपाट

 जिले के रक्सौल स्थित रस्सी बाजार से घर जा रहे व्यवसायी के ऊपर एयरपोर्ट के समीप अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने से पिता-पुत्र दोनों जख्मी होकर घटनास्थल पर गिर गए। इसके बाद अपराधियों ने पास में रखे नकदी, कागजात व बाइक लूटकर फरार हो गए। अंधाधुंध फायरिंग की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पनटोका पंचायत के हरैया गांव निवासी ब्रह्मदेव यादव व उनके पुत्र विजय यादव को शहर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.