Move to Jagran APP

Top Muzaffarpur News of the day, 19 October 2019, Darbhanga Airport से हवाई जहाजों की उड़ान मार्च से शुरू होने की संभावना, गोरखपुर में पांच संदिग्ध देखे जाने के बाद पूरे राज्य में अलर्ट जारी

Top Muzaffarpur News of 19 October 2019। शाम छह बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 05:36 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 05:36 PM (IST)
Top Muzaffarpur News of the day, 19 October 2019, Darbhanga Airport से हवाई जहाजों की उड़ान मार्च से शुरू होने की संभावना, गोरखपुर में पांच संदिग्ध देखे जाने के बाद पूरे राज्य में अलर्ट जारी
Top Muzaffarpur News of the day, 19 October 2019, Darbhanga Airport से हवाई जहाजों की उड़ान मार्च से शुरू होने की संभावना, गोरखपुर में पांच संदिग्ध देखे जाने के बाद पूरे राज्य में अलर्ट जारी

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 19 October 2019। शाम छह बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

Darbhanga Airport : यहां से हवाई जहाजों की उड़ान मार्च से शुरू होने की संभावना, जानें निर्माण कार्य की स्थिति Darbhanga News

यदि सबकुछ ठीक-ठाक रहा तो मिथिलांचल के लोग अपने नजदीकी एयरपोर्ट दरभंगा से घरेलू उड़ान भर सकते हैं। स्थानीय सांसद गोपालजी ठाकुर एवं मधुबनी के सांसद डॉ. अशोक कुमार यादव ने कुछ ऐसा ही दावा किया है। शुक्रवार को दरभंगा वायु सेना केंद्र में बन रहे हवाई अड्डा निर्माण कार्य निरीक्षण के बाद सांसद द्वय ने यह दावा किया।

Terrorism : गोरखपुर में पांच संदिग्ध देखे जाने के बाद पूरे राज्य में अलर्ट जारी, जानें क्या हो रहे इंतजाम Madhubani News

दीपावाली पर देश को दहलाने की आतंकी साजिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। समस्तीपुर रेल मंडल की ओर से इस क्षेत्र में पडऩे वाले जिलों के डीएम, एसपी व एसएसपी को अलर्ट जारी किया है। सुरक्षा आयुक्त ने कहा है कि पिछले दिनों गोरखपुर के नकहा जंगल रेलवे क्रॉसिंग के पास पांच संदिग्ध दिखे थे। इसमें एक को यह कहते हुए सुना गया कि 'इस बार की दीपावली काफी धमाकेदार होगी, हिंदुस्तान देखेगा और याद रहेगा'। रेलवे क्रॉसिंग के पास चार पहिया वाहन का सर्विस सेंटर है। ये आपस में बात करते देखे गए। माना जा रहा है कि ये बिहार या यूपी के किसी सीमावर्ती क्षेत्र में प्रवेश कर गए हैं।

Samastipur LokSabha Bypoll : उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और चिराग पासवान ने निकाला रोड शो Muzaffarpur News

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी व लोजपा नेता चिराग पासवान ने लोगों से संपर्क करने के लिए शुक्रवार को रोड शो निकाला। यहां कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। उपमुख्यमंत्री ने हाथ हिला कर जनता का अभिवादन किया। इस रोड शो के जरिए उपमुख्यमंत्री व चिराग पासवान लोजपा प्रत्याशी के लिए माहौल बनाने की कोशिश कर रहे।

Navaruna murder case : सीबीआइ अधिकारी पहुंचे नगर थाना, मांगी स्टेशन डायरी की प्रति Muzaffarpur News

शहर के चर्चित नवरुणा हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआइ के अधिकारी शुक्रवार को नगर थाने पहुंचे। करीब आधा घंटा तक बंद कमरे में केस के रिकॉर्ड को लेकर जानकारी ली। नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश से घटना की रात से लेकर दूसरे दिन तक की स्टेशन डायरी की प्रति मांगी है। इसे उपलब्ध कराया गया है। करीब सात साल बाद भी इस केस की गुत्थी सुलझ नहीं सकी है। पुलिस व सीआइडी की विफलता के बाद इसकी जांच सीबीआइ को दी गई।

पश्चिम चंपारण में किंग कोबरा को पकड़ जंगल में छोड़ा गया West champaran News

आखिरकार वनकर्मियों ने वाल्मीकिनगर स्थित पूर्वी नहर जल विद्युत परियोजना के पावर हाउस से 10 फीट लंबे किंग कोबरा को पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया। शुक्रवार को बीएचपीसी के कर्मियों की सांसें तब अटक गईं जब पावर हाउस में फन उठाए किंग कोबरा दिखाई दिया। वे लोग किसी तरह भाग कर जान बचाए। सूचना पर सांपों को पकड़ने वाले वनकर्मी मौके पर पहुंचे। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उन्होंने किंग कोबरा को काबू में किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.