मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 09 December 2019। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

Delhi Fire: मधुबनी के एक और व्यक्ति की दिल्ली अग्निकांड में मौत, हादसे के बाद से था लापता

रविवार को दिल्ली की फैक्ट्री में जिले के एक और व्यक्ति की मौत होने की सूचना है। खजौली थाना क्षेत्र के भलनी गांव के जियाउल रहमान (44) की मौत हो गई है। बताया जाता है कि हादसे के बाद से वह लापता था। रविवार देर रात उसका अधजला शव मिला। इसकी सूचना परिजनों को मिल गई है। जियाउल के परिजन ने बताया कि हादसे के बाद सभी चिंतित थे। क्योंकि वह उसी फैक्ट्री में काम करता था। उसकी मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मचा है। 

मुजफ्फरपुर : झुलसी युवती की हालत बिगड़ी, पटना रेफर करने की तैयारी, दुष्कर्म में विफल होने पर युवक ने जलाया

अहियापुर में दुष्कर्म में विफल होने पर जिस युवती को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया गया था, उसकी हालत और गंभीर हो गई है। चिकित्सक कह रहे कि वह 90 फीसद से अधिक झुलस चुकी है। ऐसे में उसे रेफर करने की तैयार की जा रही है। उससे पहले मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में उसका बयान कराया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

समस्तीपुर में मारपीट में घायल युवक की मौत के बाद हंगामा, सड़क जाम

कल्याणपुर प्रखंड की लदौरा पंचायत के रामपुरा गांव में दो दिन पहले मारपीट में घायल युवक की मौत हो गई। युवक का पटना स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज हो रहा था। उसकी पहचान स्थानीय सुबोध पासवान के रूप में हुई है। आज सुबह उसके स्वजन शव लेकर गांव पहुंचे और समस्तीपुर दरभंगा पथ के फुलहारा हाट के समीप सड़क जाम कर दिया। उनका आरोप है कि घटना के दिन उन्होंने स्थानीय थाने में शिकायत की थी, पर पुलिस ने संज्ञान नहीं लिया। फिलहाल, वे सड़क पर जमे हैं और जिले से अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे। 

Delhi Anaj Mandi Fire: आठ बेटों की मौत के बाद चीख-पुकार से दहल उठा सिंघिया का हरिपुर गांव

दिल्ली के फिल्मिस्तान में हुई भीषण अगलगी में सिंघिया के युवाओं के जिंदा जलने की सूचना मिलते ही कई गांवों में कोहराम मच गया। थाना के हरिपुर गांव में दोपहर बाद से ही चीख-पुकार मची है। एक ही मोहल्ला के 8 युवाओं की मौत की खबर से गांव में  चीख-पुकार मच गई है। घर की महिलाओं एवं पुरुषों का रो-रो कर बुरा हाल है। एक साथ दो बेटों की मौत की खबर मिलते ही खतीजा खातून बेहोश होकर गिर पड़ीं। पड़ोसियों द्वारा काफी मशक्कत से उसे होश में लाया गया और होश में आते ही बेटों का नाम ले चीत्कार मारना शुरू कर दी।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021