मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 07 April 2020। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

समस्तीपुर में आइसोलेशन सेंटर पर बदमाशों का हमला, तीन लोग घायल

समस्तीपुर, जेएनएन। मुफस्सिल थाना क्षेत्र की विशुनपुर पंचायत स्थित एक आइसोलेशन सेंटर पर असामाजिक तत्वों ने सोमवार की रात हमला कर दिया । जिसमें तीन व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए । सभी का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है।  इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है । 

Lockdown में टूटी हजारों साल की परंपरा- बेटे घर नहीं आ सके तो पत्‍नी ने दी मुखाग्नि, किया श्राद्ध

मधुबनी, जेएनएन। बिहार के मधुबनी स्थित लखनौर प्रखंड के जोरला-बेला गांव में हजारों साल की परंपरा टूट गई। कारण बना कोरोना। छह संतानों के पिता अशर्फी मंडल उर्फ बौआ मंडल का निधन हो गया। लॉकडाउन में बेटे-बेटियों में से कोई घर नहीं आ सका तो पत्‍नी कौशल्‍या देवी ने दोनों बहुओं रीता देवी और शोभा देवी के साथ अर्थी कां कंधा दिया, फिर मुखाग्नि भी दी। समाज ने साथ दिया तो विधि-विधान से कर्मकांड भी कर लिया। 

गांव क्‍या पूरे इलाके के लिए इस तरह का यह पहला मामला था। कौशल्या ने कहा कि अग्नि के सात फेरे लेकर जीने-मरने की शपथ ली थी। साथ जी लिए, लेकिन मरी नहीं। खुद को धन्य समझती हूं कि पति को अपने हाथों अंतिम विदाई दे सकी। इलाके में उसके हौसले की चर्चा हर जुबां पर है। 

Lockdown गश्ती के दौरान पुलिस ने रोका तो युवक ने चला दी गोली,  बाल-बाल बचे थानाध्यक्ष Samstipur News

समस्तीपुर,जेएनएन। समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड में गश्ती कर रही पुलिस पर अपराधियों ने गोली चला दी। इसमें थानाध्यक्ष समेत अन्य अधिकारी बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा कि विभूतिपुर थानाध्यक्ष कृष्णचंद्र भारती टीम के साथ लॉकडाउन गश्ती कर रहे थे।  इस दौरान खोकसाहा के पास एक ही बाइक पर तीन युवकों को जाता देखा। जब रोकने की कोशिश की गई तो वे तेजी से भागने लगे। इसी दौरान एक ने पुलिस पर गोली चला दी। हालांकि, पुलिस ने पीछा कर दो को दबोच लिया। तीसरे की तलाश में छापेमारी की जा रही।

Lockdown : ये सड़कों पर म्यूजिक सिस्टम के साथ कर रहे थे मस्ती और अचानक आ गई पुलिस, फिर ...

दरभंगा, जेएनएन। अभी पूरे देश में लॉकडाउन है लेकिन, कुछ लोग इसे छुट्टी और मस्ती का मौका मान रहे। खासकर युवा। दरभंगा के सिंहवाड़ा में मंगलवार को कुछ ऐसा ही देखने को मिला। कुछ युवा बाइक और कार में सवार होकर म्यूजिक सिस्टम के साथ मस्ती कर रहे थे। सड़कों पर इधर से उधर घूम रहे थे। इस बीच पुलिस को इसकी सूचना मिल गई। तदोपरांत प्रशासन की पूरी टीम वहां पहुंच गई और कोरोना संक्रमण के खिलाफ जारी इस लड़ाई को कमजोर करने वालों पर कार्रवाई की। यह तस्वीर उसका उदाहरण है। यह नजारा अतरबेल भरवाङा पथ पर दिखा। आज ग्रामीण क्षेत्रों में भी प्रशासन ने लॉकडाउन को लेकर सख्ती दिखाई।

 

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस