मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 06 April 2020। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

समस्तीपुर के रोसड़ा में युवक की मौत, ग्रामीणों ने जताई कोरोना की आशंका

रोसड़ा (समस्तीपुर) : रोसड़ा के थतिया गांव में पूर्व से बीमार चल रहे एक युवक की मौत सोमवार की सुबह हो गई। युवक 25 दिन पूर्व राजस्थान से लौटा था। युवक की मौत को करोना से जोड़ते हुए ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रशासन व मेडिकल टीम को दी। दोनों टीम तत्क्षण थतिया स्थित मृतक के घर पहुंच पड़ताल शुरू कर दी। पूछताछ के दौरान युवक को कई माह पूर्व से कान की बीमारी से ग्रसित बताया गया।

मधुबनी में विवाद के दौरान वृद्धा की हत्या 

रहिका (मधुबनी) : थाना क्षेत्र की सतलखा पंचायत के मानीदास टोल में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में एक वृद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। पुलिस ने वहां का जायजा लिया। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया। मामले की जांच तेज कर दी गई है। घटना की बाबत तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। शाम तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। घटना से गांव के लोगों का आक्रोश है। सभी स्तब्ध हैं।

तब्लीगी जमात के 12 लोग दरभंगा में मिले, किए गए क्वारंटाइन

बेनीपुर दरभंगा, : तब्लीगी जमात से जुड़े 12 लोग बहेड़ा थाना क्षेत्र की देवराम-अमैठी पंचायत के नवटोलिया गांव में मिले। चिकित्सकों की टीम ने सभी की जांच के बाद नवटोलिया मदरसा स्थित क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया। पूछताछ में इन लोगों ने दिल्ली मरकज में भाग लेने से इन्कार किया। सभी कोलकाता का रहने वाला बता रहे हैं। इनकी उम्र 16 से लेकर 65 साल तक है।

लॉकडाउन से पहले ये जमाती कोलकाता से दरभंगा पहुंचे थे। विभिन्न गांवों में जमात लगाने के बाद रविवार की रात नवटोलिया पहुंचे। जानकारी होने पर मुखिया संजीदा खातून व उनके पति मो. गयासुद्दीन ने एसडीओ प्रदीप कुमार झा को सूचना दी। एसडीओ ने मेडिकल टीम भेजी।

 

Edited By: Murari Kumar