Move to Jagran APP

Top Muzaffarpur News of the day, 01 June 2020, अनलॉक -1 से मुजफ्फरपुर में बाजार की रौनक में निखार, दरभंगा में नदी में डूबने से किशोर की मौत

Top Muzaffarpur News of 01 June 2020। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 05:42 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 05:42 PM (IST)
Top Muzaffarpur News of the day, 01 June 2020, अनलॉक -1  से मुजफ्फरपुर में बाजार की रौनक में निखार, दरभंगा में नदी में डूबने से किशोर की मौत
Top Muzaffarpur News of the day, 01 June 2020, अनलॉक -1 से मुजफ्फरपुर में बाजार की रौनक में निखार, दरभंगा में नदी में डूबने से किशोर की मौत

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Top Muzaffarpur News of 01 June 2020। शाम चार बजे तक की मुजफ्फरपुर की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

loksabha election banner

मुजफ्फरपुर में बाजार की रौनक में निखार, ग्राहकों की भीड़ से लौटी कारोबारियों की मुस्कान

मुजफ्फरपुर : अनलॉक -1 में मिली रियायत के बाद सोमवार को मुजफ्फरपुर शहर की दुकानें, प्रतिष्ठान और बाजार खुलते ही ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी। सुबह से ही बाजार में ग्राहकों की उमड़ी भीड़ से बाजार में बहार लौटती दिखी। शहर के सूतापट्टी, भगवानपुर, तिलक मैदान रोड, चक्कर मैदान, मिठनपुरा,  बैरिया, सरैयागंज, जीरोमाइल, छाता बाजार और सोनापट्टी के इलाकों में लोगों की भारी भीड़ रही। इसके चलते शारीरिक दूरी का भी उल्लंघन होता रहा। जबकि, कई इलाकों में जाम भी लगा रहा। उधर, रोक के बावजूद तम्बाकू, गुटखा और पान की दुकानें खुली रहीं। जबकि, बड़ी दुकानाें और प्रतिष्ठान शारीरिक दूरी, थर्मल स्क्रीनिंग, मास्क, ग्लव्स और सैनिटाइजर के बीच कारोबार की व्यवस्था दिखी।

केवटी में नदी में डूबने से किशोर की मौत

दरभंगा: शेखपुरदानी दानी पंचायत के कदमटोली गांव में एक स्कूली छात्र की मौत रविवार की देर शाम गांव स्थित मरने-कमला नदी में डूबने से हो गई। मृतक छात्र गांव के ही विमल सदाय का पुत्र किसन सदाय (12) था। वह अपने माता- पिता के तीन संतानों में बड़ा पुत्र था। किसन उत्क्रमित मध्य विद्यालय कदमटोली में चौथे वर्ग का छात्र था। घटना के संबंध में बताया जाता हैं कि किसन रविवार को करीब तीन बजे मरने कमला नदी में स्नान करने गया था। इसी क्रम में पांव फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया। तैरने नही आने के कारण वह डूब गया। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। खोजबीन के क्रम में नदी में उसका उपलाता शव मिला।

एसकेएमसीएच के 33 कर्मियों के नमूनों की आई रिपोर्ट, जानिए इसमें क्या कुछ मिला

मुजफ्फरपुर। एसकेएमसीएच के 33 कर्मियों के नमूनों की जांच रिपोर्ट आ गई। सभी निगेटिव मिलने पर एसकेएमसीएच प्रशासन ने राहत की सांस ली। अधीक्षक डॉ.सुनील कुमार शाही ने बताया कि रविवार को 38 लोगों की स्क्रीनिंग व 26 लोगों के नमूने संग्रहित किए गए।

Muzaffarpur Railway junction को किया गया सील, बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक

मुजफ्फरपुर। Muzaffarpur Railway junction sealed: एक जून से यात्रियों के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने के लिए रविवार को स्थानीय रेलवे जंक्शन को सील कर दिया गया है। इसके तहत दक्षिणी छोर व अन्य लूप रास्ते को बंद कर दिया गया है। सभी जगह सिपाही तैनात रहेंगे। पूछताछ काउंटर के बगल वाले गेट से यात्रियों के निकलने का रास्ता बनाया गया है। अगल-बगल से प्रवेश करने वाले पर नजर कड़ी रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.