मुजफ्फरपुर, जासं। विशेष पुलिस टीम ने नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर कुंडल इलाके से शराब व मादक पदार्थ के तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। ये सभी काफी दिनों से इस धंधे में शामिल थे। इनके पास से 21 बोतल शराब, 29 पुडिय़ा स्मैक मादक व दो बाइक समेत अन्य सामान जब्त किए गए हैं। मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

बताया गया कि दो धंधेबाज रोजाना शहर के विभिन्न इलाकों में शराब की डिलीवरी करते हैं। सूचना पर विशेष टीम ने सिकंदरपुर इलाके में नाकेबंदी की। मुक्तिधाम की तरफ से बाइक सवार दो लोग आते दिखे। पुलिस को देख दोनों भागने लगे। इस क्रम में बाइक से गिर गए। पुलिस ने जब इनके थैले की तलाशी ली तो पांच बोतल शराब व दोनों के पास से 29 पुडिय़ा स्मैक जब्त की गई। दोनों की पहचान न्यू एरिया सिकंदरपुर के चैतन्य ऋषि व गोला बांध रोड महावीर स्थान के अमित कुमार उर्फ कल्लू के रूप में हुई है। पूछताछ में सिकंदरपुर कुंडल के सोनेलाल सहनी के यहां शराब पहुंचाने जाने की जानकारी दी। पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी। पुलिस को देख वह भागने लगा तो जवानों ने खदेड़कर दबोच लिया। उसकी बाइक पर टांगे गए थैले से 16 बोतल शराब व अन्य सामान मिला। इन तीनों की निशानदेही पर विशेष टीम विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है।  

दाउदपुर कोठी में महिला चोरों से मोहल्लेवासी परेशान

मकान किराये पर लेने व अन्य बहाने से घर में करती हैं प्रवेश

जासं, मुजफ्फरपुर : ब्रहमपुरा थाना क्षेत्र के दाउदपुर कोठी इलाके में महिला चोरों का उत्पात मचा है। हर दिन महिला चोरों द्वारा मोबाइल व बैग की चोरी की जा रही है। इलाके के लोग परेशान है। बताया गया कि अधिकतर घरों में दिन में पुरुष सदस्य नहीं रहते है। इसके कारण दोपहर में महिला चोर इलाके में आती हैं। मकान किराये पर लेने व अन्य बहाने से घर में प्रवेश कर जाती हैं। इसी दौरान मोबाइल व अन्य सामान की चोरी कर भाग निकलती हैं। लोगों ने बताया कि जब मोहल्ले में लगे सीसीटीवी को खंगाला गया तो फुटेज में महिला चोर की करतूत कैद मिली। लोगों ने कहा कि इसकी शिकायत स्थानीय थाने की पुलिस से की गई। पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही।

Edited By: Ajit Kumar