Move to Jagran APP

बोचहां में एक परिवार की तीन बच्चियों की डूबने से मौत

बोचहां प्रखंड क्षेत्र की झपहां पंचायत के शिवराहा वासुदेव गाव में एक ही परिवार की तीन बच्चियों की डूबने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Jul 2021 01:50 AM (IST)Updated: Fri, 09 Jul 2021 01:50 AM (IST)
बोचहां में एक परिवार की तीन बच्चियों की डूबने से मौत
बोचहां में एक परिवार की तीन बच्चियों की डूबने से मौत

मुजफ्फरपुर : बोचहां प्रखंड क्षेत्र की झपहां पंचायत के शिवराहा वासुदेव गाव में एक ही परिवार की तीन बच्चियों की डूबने से मौत हो गई। बताया गया कि तीनों बहनें अपने घर से दलान पर जा रहीं थीं। इसी दौरान पैर पिछलने से एक बच्ची पानी भरे गड्ढे में गिर गई। उसे डूबते देख दोनों निकालने के लिए गढ्डे में उतरीं, लेकिन डूब गई। शोर सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने तीनों को गढ्डे से बाहर निकाला, लेकिन तबतक उनकी मौत हो चुकी थी। उनकी पहचान गाव के हीं जयप्रसाद राय की 8 वर्षीय पुत्री प्रीति कुमारी,10 वर्षीय शिवानी कुमारी और 12 वर्षीय रागिनी कुमारी के रूप में हुई है। मृतकों के पिता बाहर रहते हैं। इधर, एक साथ तीन बच्चियों की डूबने से मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। स्वजनों को सांत्वना देने में लोग जुटे रहे। घटना की सूचना समिति सदस्य लखिंद्र यादव, गुड्डू राय ने सीओ व अहियापुर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। इधर, सीओ वीरेंद्र प्रसाद वर्मा ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। वहीं, राजस्व कर्मचारी रंजीत कुमार के जाच प्रतिवेदन पर आपदा प्रबंधन की ओर से मृतकों की मा रीना देवी को चार- चार लाख रुपये का तीन चेक सौंपा।

loksabha election banner

डूबने से अधेड़ महिला समेत दो की मौत

पारू थाने के चैनपुर चिउटाहा गाव में शौच के दौरान पैर फिसलने से 52 वर्षीय महिला बाया नदी में डूब गई जिससे उसकी मौत हो गई। मृतका की पहचान मोहजमा निवासी वीरेंद्र ठाकुर की पत्नी रेखा देवी के रूप में हुई है। घटना बुधवार शाम की बताई गई है। बताया गया कि रेखा देवी दो दिन पूर्व मायके चैनपुर चिउटाहा गाव के कृष्णदेव ठाकुर के यहा आई थी। सूचना पर जिला पार्षद पति तुलसी राय ने वहां पहुंच निजी खर्च से शव को एसकेएमसीएच भेजवाया तथा सीओ से सरकारी अनुदान की राशि देने की माग की। साहेबगंज : थाना क्षेत्र अंतर्गत रजवाड़ा स्थित वैशाली कैनाल में नहाने गए रजवाड़ा निवासी सैनुद्दीन के 12 वर्षीय पुत्र शाहबाज अली की डूबने से मौत हो गई। बताते हैं कि शाहबाज अपने दोस्तों के साथ नहर में स्नान करने गया था। उसके डूबने की जानकारी मिलने पर पहुंचे लोगों ने शव को खोज कर बाहर निकाला। सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन मृतक के स्वजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.