पूर्वी चंपारण [जेएनएन]। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले स्थित छौड़ादानों में रविवार की सुबह बड़ा हादसा हुआ। वहां स्नान करने गईं तीन बहनों की पोखर में डूबने से मौत हो गई। जबकि, मां की खोज जारी है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी है। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई है।
छौड़ादानो थाना क्षेत्र के एकडरी गांव में रविवार की सुबह एक ही परिवार के तीन बच्चियों की पोखर में डूबने से मौत हो गई। मृत बच्चियों की मां ललिता देवी (29)की खोज की जा रही है। मृत बच्चियां गौरीशंकर प्रसाद राय की पुत्री निशा कुमारी (8), रोशनी कुमारी(5) एवं अर्चना कुमारी( 3) थीं।
घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रभाकर पाठक अपने सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और तीनों बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जबकि मृतका की मां की तलाश में गोताखोरों को लगाया गया है। एक ही परिवार की तीन बच्चियों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है। सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक डॉ शमीम अहमद , मुखिया पति रामजन्म प्रसाद यादव, सुरेश यादव, सरपंच रामनरेश यादव ने घटनास्थल पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया और मृतक के परिजनों को सरकारी सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया। 

घटना के संबंध में सरपंच ने बताया कि इतवार पर्व को लेकर मृत बच्चियों की मां गांव से पूरब पोखर में स्नान करने गई थीं। पीछे से उसकी तीनों बच्चियां भी पहुंच गईं। जहां पोखर में डूबने से तीनों की मौत हो गई। गौरीशंकर को तीन पुत्री ही थी। घटना के बाद बड़ी संख्या में गांव की महिलाएं पीडि़त परिवार को सांत्वना दे रही थीं।  

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस