Move to Jagran APP

बिहार: पोखर में स्नान करने गईं तीन बहनों की डूबने से मौत, मां की तलाश जारी East champaran News

बिहार के पूर्वी चंपारण स्थित छौड़ादानो के एकडरी गांव में तीनों बहनों की डूबने से मौत हो गई। पोखर में स्नान करने के दौरान वे गहरे पानी में चली गईं।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 10:34 AM (IST)Updated: Sun, 15 Sep 2019 03:31 PM (IST)
बिहार: पोखर में स्नान करने गईं तीन बहनों की डूबने से मौत, मां की तलाश जारी East champaran News
बिहार: पोखर में स्नान करने गईं तीन बहनों की डूबने से मौत, मां की तलाश जारी East champaran News

पूर्वी चंपारण [जेएनएन]। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले स्थित छौड़ादानों में रविवार की सुबह बड़ा हादसा हुआ। वहां स्नान करने गईं तीन बहनों की पोखर में डूबने से मौत हो गई। जबकि, मां की खोज जारी है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी है। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई है।
छौड़ादानो थाना क्षेत्र के एकडरी गांव में रविवार की सुबह एक ही परिवार के तीन बच्चियों की पोखर में डूबने से मौत हो गई। मृत बच्चियों की मां ललिता देवी (29)की खोज की जा रही है। मृत बच्चियां गौरीशंकर प्रसाद राय की पुत्री निशा कुमारी (8), रोशनी कुमारी(5) एवं अर्चना कुमारी( 3) थीं।
घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष प्रभाकर पाठक अपने सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और तीनों बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जबकि मृतका की मां की तलाश में गोताखोरों को लगाया गया है। एक ही परिवार की तीन बच्चियों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है। सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक डॉ शमीम अहमद , मुखिया पति रामजन्म प्रसाद यादव, सुरेश यादव, सरपंच रामनरेश यादव ने घटनास्थल पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया और मृतक के परिजनों को सरकारी सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया। 

घटना के संबंध में सरपंच ने बताया कि इतवार पर्व को लेकर मृत बच्चियों की मां गांव से पूरब पोखर में स्नान करने गई थीं। पीछे से उसकी तीनों बच्चियां भी पहुंच गईं। जहां पोखर में डूबने से तीनों की मौत हो गई। गौरीशंकर को तीन पुत्री ही थी। घटना के बाद बड़ी संख्या में गांव की महिलाएं पीडि़त परिवार को सांत्वना दे रही थीं।  

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.