Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में 13 दिनों के अंदर तीन युवतियों की मिली लाश, दो की नहीं हो सकी पहचान

सकरा थाना क्षेत्र के विशुनपुर-बघनगरी गांव के निकट मंगलवार को रेलवे लाइन पर अज्ञात युवती की सिर कटी मिली लाश। पांच फरवरी को बंदरा में मिली थी अज्ञात युवती की सिर कटी लाश।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 11:43 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 11:43 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में 13 दिनों के अंदर तीन युवतियों की मिली लाश, दो की नहीं हो सकी पहचान
मुजफ्फरपुर में 13 दिनों के अंदर तीन युवतियों की मिली लाश, दो की नहीं हो सकी पहचान

मुजफ्फरपुर, जेएनएन।  सकरा थाना क्षेत्र के विशुनपुर बघनगरी गांव के निकट मंगलवार को रेलवे लाइन पर एक अज्ञात युवती की सिर कटी लाश मिली। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों से उसकी पहचान कराने की कोशिश की गई, उसकी पहचान नहीं की। उन्होंने आशंका जताई कि अन्यत्र हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नीयत से लाश को यहां फेंक दिया गया है। हत्या तीन-चार दिन पहले का प्रतीत हो रहा है।

loksabha election banner

जिले के तीन थाना क्षेत्र में 13 दिनों के अंदर तीन युवतियों की लाश मिली। इसमें बंदरा थाना क्षेत्र में तो सिर कटी लाश थी। अब तक पुलिस युवती का न तो सिर बरामद कर सकी और न ही उसकी पहचान ही करा सकी।पहचान बनी चुनौती

हत्था ओपी क्षेत्र के मुन्नी चौर में पांच फरवरी को अज्ञात युवती की सिर कटी लाश मिली थी। 15 दिनों के बाद भी इसकी पहचान नहीं करा पाना पुलिस के लिए चुनौती है। हत्था ओपी अध्यक्ष शमीम अख्तर ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शिनाख्त के लिए 72 घंटे तक मेडिकल शव गृह में रखा गया। इस दौरान पहचान नहीं होने के बाद 8 फरवरी को दाह संस्कार पुलिस की उपस्थिति में एसकेएमसीएच परिसर में कर दिया गया।

चौकीदार राज कुमार के बयान अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कद की है। उसकी पहचान के लिए जिला व आसपास के थाना क्षेत्रों में गुमशुदगी के मामले की छानबीन कराई जा रही है।

मिली थी युवती की लाश

11 फरवरी को मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेल खंड पर ढेमहां पंचायत के रामपुर गांव के निकट रेलवे लाइन पर एक युवती की लाश मिली थी। कांटी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि घटना के दो दिनों के बाद ही लाश की पहचान हो गई। वह पूर्वी चंपारण जिला की रहने वाली थी। उसके स्वजनों ने बताया कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। एसएसपी जयंतकांत ने कहा कि बंदरा में मिली सिर कटी लाश की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। अन्य मामले की भी जांच कराई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.