Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में पोखर में डूबने से दो किशोरी समेत तीन की मौत, ऐसे हुई दुर्घटना

मुजफ्फरपुर में पारू और ढोली/सकरा थाना क्षेत्र में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई। पारू में स्नान करने के दौरान दो किशोरी की डूबने से मौत हो गई। वहीं ढोली में पोखर में नहाने के क्रम में एक की मौत हो गई।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 06:48 PM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 06:48 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में पोखर में डूबने से दो किशोरी समेत तीन की मौत, ऐसे हुई दुर्घटना
(प्रतीकात्मक तस्वीर) मुजफ्फरपुर में पोखर में डूबने से तीन की मौत

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मुजफ्फरपुर में पारू और ढोली/सकरा थाना क्षेत्र में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई। पारू थाना के भगवानपुर सिमरा गांव स्थित शिवमंदिर पोखर में शुक्रवार को स्नान करने के दौरान दो किशोरी की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। मृतकों की पहचान गांव के ही संजय पटेल की 15 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी और सुरेश साह की 14 वर्षीय पुत्री प्रियांशु कुमारी के रूप में हुई है। घटना से पूरे गांव में मातम व्याप्त है।

loksabha election banner

 पंचायत के मुखिया रामजतन राय ने कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत मृतकों के स्वजन को तीन-तीन हजार रुपये दिया। सीओ ललित कुमार सिंह ने कहा कि जो भी सरकारी सुविधा होगी, उसे जल्द मुहैया करा दिया जाएगा। बता दें कि दीपावली  पर्व को लेकर काजल और प्रियांशु अपने घर की साफ- सफाई कर कचरा पोखर के पास फेंकने गई थी। कचरा फेंकने के बाद दोनों उसी पोखर में स्नान करने गई जर्हं प्रियांशु का पैर गहरे पानी में फिसल गया जिससे वह डूबने लगी। यह देख काजल उसे बचाने के लिए हाथ बढ़ाई कि वह भी गहरे पानी मे चली गई जिससे दोनों डूब गई। 

ढोली में एक की मौत, बचाने के क्रम में डूब रहे दो को बचाया

ढोली : सकरा थाना क्षेत्र के मड़ई खुर्द गांव में पोखर में नहाने के क्रम में मरहूम मो.अशरफ की पुत्री गुफराना परवीन की डूबने से मौत हो गई। मृतका ताजपुर थाना क्षेत्र के गुढय़ारी गांव की रहने वाली थी जो अपने ननिहाल सकरा थाना क्षेत्र के मड़ई खुर्द निवासी अपने नाना मो. तस्लीम के यहां आई थी। पोखर में डूबने से बचाने के क्रम में हुरी परवीन पिता मो. शरीफ व मो. सद्दाम पिता मो. तस्लीम भी डूबने लगे, लेकिन ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को बचा लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.