मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले के मड़वन व पारू प्रखंड क्षेत्र में पानी भरे गड्ढे में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों के शव पोस्टमार्टम में भेज दिए गए। मड़वन :  करजा थाना क्षेत्र के मठिया बड़कागांव सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में डूबने से 21 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची करजा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। मृतक की पहचान बरौना निवासी रूपलाल महतो के पुत्र अरविंद कुमार महतो के रूप में हुई है।

 जानकारी के अनुसार वह साइकिल से बड़कागांव चौक से लौट रहा था। इसी क्रम में सड़क किनारे गहरे पानी में गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बाद में लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पानी से  शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस संबंध में थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम करा शव को स्वजनों को सौंप दिया गया है। अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

पारू : थाना क्षेत्र के कोदरिया चौर में बाजितपुर निवासी 50 वर्षीय नवल किशोर सिंह की मौत पानी में डूबने से हो गई। स्वजनों का कहना है कि वे घर से संबंधी के घर जाने की बात कहकर निकले थे। उधर, भगवतपुर उत्क्रमित मध्य विद्यालय के पास शौच के दौरान पानी में डूबने से मुन्ना सहनी की पांच वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी की मौत हो गई। स्वजनों ने बताया कि भगवतपुर गांव बाढ़ से घिरे होने के कारण लोग स्कूल में शरण लिए हुए हैं। शिवानी शौच करने के लिए जा रही थी जहां उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चली गई जहां डूबने से उसकी मौत हो गई।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021