Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में हैंड ग्रेनेड के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार, बदमाशों में वार्ड सदस्‍य भी

मुजफ्फरपुर के कटरा से ग‍िरफ्तार अपराधियों में एक वार्ड सदस्य दूसरा लूट व छिनतई में जा चुका जेल शहर में दो द‍िन पूर्व न‍िजी फाइनेंस कर्मी से 82 रुपये की लूट हुई थी। पुल‍िस बदमाशों को पकड़ने के ल‍िए अभ‍ियान चला रही थी।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 09:10 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 09:10 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में हैंड ग्रेनेड के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार, बदमाशों में वार्ड सदस्‍य भी
मुजफ्फरपुर के कटरा में पुल‍िस ने बदमाशों को क‍िया ग‍िरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर (कटरा), जासं। कटरा थाना क्षेत्र के धनौर गांव से पुलिस ने एक हैंड ग्रेनेड के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया। इनके पास से एक देसी रायफल तथा तीन कारतूस भी बरामद हुआ है। गिरफ्तार अपराधियों में फूलेश्वर सहनी, संतोष साह तथा शिवशंकर साह शामिल है। इसमें फूलेश्वर वार्ड सदस्य है। पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।  

loksabha election banner

बताते चलें कि सोमवार को बाइक सवार दो अपराधियों ने मरबाडीह सड़क किनारे एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 82 हजार रुपये लूट लिया था। अगले ही दिन कटरा थानाध्यक्ष ललित कुमार के नेतृत्व में अभियान चलाया गया। 25 हजार रुपये और लूट की बाइक के साथ कुख्यात बिटृू ठाकुर, रौशन कुमार तथा सत्यवीर कुमार को दबोचा गया। इनमें बिटृू पर लगभग एक दर्जन लूट, रं्रगदारी व शराब धंधे से जुड़ा मामला दर्ज है। उसने पूछताछ में अन्य शागिर्दों के बारे में जानकारी दी। इस सूचना पर धनौर से ही तीन अपराधियों को पकड़ा गया। उनके पास से हैंड ग्रेनेड व अन्य आम्र्स बरामद किया गया। गिरफ्तार अपराधियों में फूलेश्वर पंचायत की राजनीति में सक्रिय है। शिवशंकर साह पहले भी लूट और छिनतई के मामले में जेल जा चुका है। संतोष साह पर पहले से कोई मामला दर्ज नहीं है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इन अपराधियों की कुंडली खंगाली जा रही है। शीघ्र ही गिरोह के अन्य अपराधी भी गिरफ्तार होंगे। 

माड़ीपुर में मोबाइल दुकानदार के साथ मारपीट, चाकू घोंपा

काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के माड़ीपुर स्थित एक होटल के पास मोबाइल दुकानदार को कुछ लोगों ने मारपीट कर चाकू से घायल कर दिया। आरोपितों ने उनकी बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस को दिए आवेदन में पीडि़त डुमरी निवासी सचिन कुमार ने इस्लामपुर के मो. दाउद जमाल समेत अन्य को आरोपित किया है। कहा कि मोतीझील में उनकी मोबाइल की दुकान है। दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। इसी क्रम में माड़ीपुर के पास आरोपितों ने उन्हें रोककर गाली देते हुए मारपीट की। विरोध पर उनपर चाकू से हमला कर दिया गया, जिसमें वे घायल हो गए। शोरगुल पर स्थानीय लोगों ने पहुंचकर बचाव कराया। पुलिस का कहना है कि आपसी विवाद में मारपीट की घटना की बात सामने आई है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.