Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण में बड़ा हादसा, स्नान करने के दौरान डूबने से तीन बच्चों की मौत EastChamparan News

पूर्वी चंपारण जिले में अलग-अलग जगहों पर तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। सिकरहना के झौआराम बंजरिया के जनेरवा तुरकौलिया के माधोपुर में हुई घटना।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 07:33 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 07:33 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में बड़ा हादसा, स्नान करने के दौरान डूबने से तीन बच्चों की मौत EastChamparan News
पूर्वी चंपारण में बड़ा हादसा, स्नान करने के दौरान डूबने से तीन बच्चों की मौत EastChamparan News

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। जिले के सिकरहना, बंजरिया, तुरकौलिया  में स्नान करने के दौरान तीन बच्चों की मौत हो गई। पोखर में डूबने से ढाका प्रखंड के झौआराम निवासी मकबुल आलम का दस वर्षीय पुत्र अख्तर की मौत डूबने से हो गई। गांव में बाढ़ का पानी आने के बाद बच्चों के साथ स्नान करने के लिए तालाब में गया था, जहां डूबने से मौत हो गई।

loksabha election banner

बंजरिया : थाना क्षेत्र के जनेरवा पंचायत के वार्ड नंबर 9 के एक बालक गुरफान आलम  ( 3 वर्ष ) की मौत पानी में डूबने से हो गई। उक्त बालक जहांगीर का पुत्र बताया जाता है। घटना की पुष्टि करते हुए सीओ मणिकुमार वर्मा ने बताया कि बालक अपने दरवाजे पर खेल रहा था। खेलते -खेलते घर के पास ही पानी से भरे गड्ढे में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। बालक की मौत से घर में कोहराम मचा है।

तुरकौलिया : थाना क्षेत्र के कुशहर लिधिया चंवर में नहाने गए 10 वर्षीय बच्चे की डूबकर मौत हो गई। मृतक माधोपुर गांव के अरविंद कुमार यादव का पुत्र अभय कुमार है। बच्चे की डूबने की खबर सुन स्वजनों में कोहराम मच गया। बताया गया कि अभय अपने तीन दोस्तों के साथ खेलते खेलते उक्त चंवर के समीप जा पहुंचा। लगातार हो रही है बारिश के पानी से चंवर लबालब भरा हुआ था। जहां नहाने के दौरान अभय गहरे में पानी में डूबने लगा। इसके दोस्तों ने हल्ला मचाया तो आसपास खेतों में काम कर रहे हैं ग्रामीण दौड़े तबतक बहुत देर हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.