Move to Jagran APP

मधुबनी में अपराध की साजिश रचते तीन गिरफ्तार, हथियार जब्त Madhubani News

राजनगर थाने के परिहारपुर गांव में मिथिला नर्सरी के पास हुई गिरफ्तारी। बेल्हबाड़ गांव में डकैती की घटना को अंजाम देने जुटे थे।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 09:52 PM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 09:52 PM (IST)
मधुबनी में अपराध की साजिश रचते तीन गिरफ्तार, हथियार जब्त Madhubani News
मधुबनी में अपराध की साजिश रचते तीन गिरफ्तार, हथियार जब्त Madhubani News

मधुबनी, जेएनएन। पुलिस ने डकैती की साजिश रचते तीन अपराधियों को हथियारों के साथ राजनगर थाना क्षेत्र के परिहारपुर गांव स्थित मिथिला नर्सरी के पास से  गिरफ्तार कर लिया। जबकि, दो अपराधी भाग निकले। दोनों की तलाश जारी है। एसपी डॉ. सत्य प्रकाश ने गुरुवार को बताया कि  गिरफ्तार अपराधियों में राजनगर थाना क्षेत्र के मधुबनी टोल निवासी मनीष कुमार ङ्क्षसह उर्फ हरेश कुमार, कलुआही थाना क्षेत्र के हरिपुर मजरही निवासी मनीनाथ मिश्रा और खजौली थाना क्षेत्र के दयालपाली निवासी दुर्गेश मंडल शामिल हैं। जबकि, भैरवस्थान थाना क्षेत्र के भराम गांव निवासी भुल्ला कुमार सिंह उर्फ अंग्रेज व एक अन्य अपराधी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकले।

loksabha election banner

 पूछताछ में तीनों ने बताया कि राजनगर थाना क्षेत्र के बेल्हवाड़ गांव में डकैती करने के लिए जुटे थे। इनके  पास से एक देसी पिस्टल, दो देसी कट्टा, चार कारतूस, एक धारदार खुखरी, तीन मोबाइल, एक बाइक जब्त की गई।  आशंका है कि जब्त बाइक लूट या चोरी की हो सकती है। इस बाबत राजनगर थाने में चार ज्ञात और एक अज्ञात अपराधी पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। गिरफ्तार अपराधियों का इतिहास खंगाला जा रहा है। एसपी ने कहा इस साहसिक कार्य के लिए राजनगर थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह, पुअनि महेश प्रसाद यादव, सअनि रामप्रीत यादव, पंडौल थानाध्यक्ष अनोज कुमार को पुरस्कृत भी किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.