Move to Jagran APP

समस्तीपुर में लोडेड कारबाइन व देसी कट्टा के साथ कुख्यात शशि राय समेत तीन गिरफ्तार, जानें इनकी करतूत

जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल है शशि। हत्या लूटपाट रंगदारी व आर्म्स एक्ट के एक दर्जन से अधिक मामलों में वांछित।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2020 04:39 PM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 04:39 PM (IST)
समस्तीपुर में लोडेड कारबाइन व देसी कट्टा के साथ कुख्यात शशि राय समेत तीन गिरफ्तार, जानें इनकी करतूत
समस्तीपुर में लोडेड कारबाइन व देसी कट्टा के साथ कुख्यात शशि राय समेत तीन गिरफ्तार, जानें इनकी करतूत

समस्तीपुर, जेएनएन। जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल कुख्यात शशि राय और उसके दो गुर्गाे को भारी मात्रा में हथियार समेत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे एक लोडेड कार्रबाइन, तीन देसी कट्टा, 12 कारतूस, एक मोबाइल व एक वाहन बरामद हुआ। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मुसरीघरारी थानाक्षेत्र के रुपौली निवासी बालदेव राय के पुत्र शशि राय, रामचंद्र राय के पुत्र पवन कुमार उर्फ मियां एवं अनिल मिश्रा के पुत्र गोविंद कुमार के रुप में हुई है। गुरुवार देर रात सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार के नेतृत्व में गठित एसआइटी व डीआइयू की विशेष टीम को यह सफलता हासिल हुई है।

loksabha election banner

एसआइटी व डीआइयू की विशेष टीम को मिली सफलता

एसपी विकास बर्मन से मामले का पर्दाफाश किया। बताया कि कुख्यात शशि राय जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल था। उसके विरुद्ध नगर, मुफस्सिल और मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में हत्या, लूट, रंगदारी, मारपीट समेत एक दर्जन से अधिक मामला दर्ज है। पुलिस को काफी लंबे अरसे से इसकी तलाश थी। बताया कि हाल ही में शशि राय अपने गुर्गों के साथ मुफस्सिल और मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में सरेआम हत्या के दो सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे चुका है। पुलिस से बचने के लिए इन दिनों वह भूमिगत था। अपराधियों गिरफ्तारी को लेकर डीएसपी प्रितीश कुमार के नेतृत्व में एसआइटी व डीआइयू की विशेष टीम का गठित की गई थी। जो पिछले कई दिनों से समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर में लगातार अपराधियों की संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी।

देवघर और रांची भागने की फिराक में

सर्विलांस के माध्यम से गुप्त सूचना मिली कि कुख्यात शशि राय अपने गुर्गों के साथ समस्तीपुर से देवघर और रांची भागने की फिराक में है। गुरुवार को इसी सूचना पर पुलिस ने शहर से सटे मोहनपुर इलाके में संभावित ठिकानों पर छापेमारी की। इस दौरान एक लोडेड कार्रबाईन, तीन देसी कट्टा, 12 कारतूस, मोबाइल व वाहन समेत शशि राय और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित एक संगठित गिरोह के सदस्य हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.