Move to Jagran APP

हत्यारोपित ने दी धमकी, दहशत में पीड़ित परिवार

भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष रोनोजित उर्फ जॉन की हत्या में एक नया मोड़ आ गया है। इस दौरान आरोपितों में से एक ने मृतक के पड़ोसी को धमकी दी है जिससे पीड़ित परिवार के स्वजन दहशत में हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 01:49 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 01:49 AM (IST)
हत्यारोपित ने दी धमकी, दहशत में पीड़ित परिवार
हत्यारोपित ने दी धमकी, दहशत में पीड़ित परिवार

मुजफ्फरपुर : भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष रोनोजित उर्फ जॉन की हत्या में एक नया मोड़ आ गया है। इस दौरान आरोपितों में से एक ने मृतक के पड़ोसी को धमकी दी है जिससे पीड़ित परिवार के स्वजन दहशत में हैं। इसकी शिकायत करजा थानाध्यक्ष से की गई है। बताया गया कि हत्याकाड का एक आरोपित मो. कैसर ने कई बार फोन कर मृतक के पड़ोसी राजेश को धमकी भरे लहजे में कहा कि तुम लोगों ने हत्याकाड में मेरा नाम फंसा दिया है, मैं भी तुम लोगों का नाम फंसा दूंगा। इसकी शिकायत राजेश ने थानाध्यक्ष की है। इस संबंध में थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि एक आरोपित द्वारा पड़ोस के लड़के को धमकी देने की जानकारी दी गई है। हालाकि इस संबंध में किसी तरह का आवेदन नहीं दिया गया है। फिर भी शिकायत के आलोक में जाच पड़ताल की जा रही है। इधर, हत्या के तीसरे दिन भी पकड़ी में पुलिस कैंप जारी है। गांव में सघन गश्ती की जा रही है। हालाकि गाव में शाति है, मगर एहतियात के तौर पर पुलिस कैंप व गश्ती जारी है।

loksabha election banner

भूमि विवाद में मारपीट, आधा दर्जन जख्मी

सकरा थाना क्षेत्र के मझौलिया गाव में शनिवार को भूमि विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई जिसमें मो. फैयाज समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज एसकेएमसीएच चल रहा है। बताया जाता है कि मो. फैयाज की जमीन पर गाव के ही मो. नौशाद अपनी जमीन बताकर कब्जा करने आए थे जिसका विरोध करने पर मो. नौशाद के स्वजनों ने मो. फैयाज व अन्य लोगों की आख में मिर्जा डालकर मारपीट की। इस संदर्भ में मो. फैयाज ने सकरा थाना में लिखित आवेदन दिया है। उधर, मो. नौशाद की ओर से भी लिखित आवेदन दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.