Move to Jagran APP

मुख्य पार्षद के घर चोरी, रूपये और सामान के साथ फ्रीज में रखी मिठाई भी चट कर गए चोर Darbhanga News

चोरों ने छत के रास्ते घर में घुसकर आठ लाख के गहने व दो लाख नकदी चुराए। रुपये व गहनों के अलावा कई सामान पर चोरों ने किया हाथ साफ श्वान और फारेंसिक टीम ने की छानबीन।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 09:05 PM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 09:05 PM (IST)
मुख्य पार्षद के घर चोरी, रूपये और सामान के साथ फ्रीज में रखी मिठाई भी चट कर गए चोर Darbhanga News
मुख्य पार्षद के घर चोरी, रूपये और सामान के साथ फ्रीज में रखी मिठाई भी चट कर गए चोर Darbhanga News

दरभंगा, जेएनएन। इलाके में चोरों का दबदबा लगातार बढ़ता जा रहा है। अब चारों ने बड़े घरों को निशाना बना कर पुलिस को खुली चुनौती दी है। इस बार चोरों के निशाने पर रहे बेनीपुर नगर परिषद के मुख्य पार्षद सुरेंद्र कुमार झा। उनके घर से रविवार की रात चोरों ने करीब आठ लाख के गहने, दो लाख नकद सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर लिया। चोरों की हिम्मत देखिए, सामान के साथ ही घर के फ्रीज में रखी मिठाई भी चट कर गए।

loksabha election banner

 घटना के संबध में मुख्य पार्षद ने बताया कि रविवार की रात घर के भीतर एक कमरे में सोए हुए थे। रात के लगभग दो-तीन बजे के बीच चोर घर के पिछले भाग से छत पर चढ़कर सीढ़ी से आंगन में उतरे और पहले उनके भाई राजकुमार झा के एक कमरा में घुसकर गोदरेज का ताला तोड़कर चार लाख रुपये के सोने के गहने, तीन लाख के चांदी के गहने, एक लाख नकद सहित अन्य सामान पर हाथ साफ किया। उसके बाद चोरों ने अन्य चार घरों में घुसकर सामान को तितरबितर कर दिया।

 चोरों ने एक घर में रखे दो पेटी को उठाकर बगल के तालाब किनारे ले जाकर ताला तोड़़कर उसमें रखे सभी कपड़े लेकर चंपत हो गए। कमरों में रखे अन्य सामान भी चोर अपने साथ ले गए। चोरों ने घर के बरामदा पर रखे फ्रीज से सभी मिठाई का पैकेट उठा लिया। कुछ मिठाई को प्लेट में रखकर खाया भी। वे जिस कमरा में सोए हुए थे, उस कमरे में चोर नहीं घुसे। कहा कि जिस तरह चोरों ने घटना को अंजाम दिया है, उससे लगता है कि वे अधिक संख्या में थे।

 मुख्य पार्षद ने बताया कि घटना की जानकारी बहेड़ा थाना सहित वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी गई है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही सोमवार की सुबह डीएसपी उमेश्वर चौधरी, एसडीओ प्रदीप कुमार झा व थानाध्यक्ष शशिकांत ङ्क्षसहा घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मकान का जायजा लिया। डीएसपी ने बताया कि श्वान दस्ते की टीम ने आकर घटना स्थल की पड़ताल कर गई है। शाम में फारेंसिक टीम ने पहुंच कर छानबीन की। बहेड़ा थानाध्यक्ष शशिकांत ङ्क्षसहा को चोरों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी करने का निर्देश दिया गया है। कहा कि जल्द ही चोरी की घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.