Move to Jagran APP

Bihar Politics : तब महंगाई डायन थी, अब महबूबा हो गई, दरभंगा में तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा न‍िशाना

Bihar Politics नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कुशेश्वरस्थान में की चुनावी सभाएं महंगाई और बेरोजगारी को बनाया मुद्दा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने किया वीडियो काल पर संबोधित बिहार विधानसभा उप चुनाव में प्रचार के ल‍िए कुशेश्वरस्थान में जुटे हैं द‍िग्‍गज नेता।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 04:00 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 04:00 PM (IST)
Bihar Politics : तब महंगाई डायन थी, अब महबूबा हो गई, दरभंगा में तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा न‍िशाना
कुशेश्वरस्थान के बिरौल में सभा को संबोधित करते नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव।जागरण

बिरौल/कुशेश्वरस्थान, जासं। बिहार विधानसभा में कुशेश्वरस्थान के विधायक को कभी भी कुशेश्वरस्थान के बारे में चर्चा करते नहीं सुना। इस बार राजद के प्रत्याशी को चुनकर भेजिए। ये जब जाएंगे तो आपकी आवाज को बुलंद करेंगे। समस्याओं का अंत होगा। सरकार को घेरकर आपका काम कराएंगे। भाजपा वाले, नीतीश जी पहले कहते रहते थे महंगाई डायन। उस समय महंगाई डायन लगती थी। अब जब इतनी महंगाई है तो महबूबा लग रही है। हमने पिछले चुनाव में कहा था हमारी सरकार बनेगी तो दस लाख रोजगार देंगे।

loksabha election banner

नीतीश जी और भाजपा वालों ने बोला 19 लाख रोजगार देंगे। जरा पूछिए- कितना रोजगार दिया। एक साल हो नया। उपरोक्त बातें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को बिरौल के बलहा उत्क्रमित हाई स्कूल के मैदान एवं तिलकेश्वर के गढ़ मैदान में राजद प्रत्याशी गणेश भारती के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही। कहा- नीतीश जी कहते हैं शराब बंद है। अरे, घरे-घरे पहुंच रहा है। होम डिलेवरी हो रहा है। दो सौ रुपया का सामान पांच सौ रुपया में मिल रहा है। इसलिए हम बताने आए हैं कि इ लोग खाली आपलोगों का इस्तेमाल किया। आपलोगों को ठगा। इस बार एक मौका मिलेगा कि नहीं। ये लोग भाई से भाई को लड़ाने का काम करते हैं। नीतीश जी ने कहा था कि मिट्टी में मिल जाऊंगा भाजपा में नहीं जाऊंगा।

जरा पूछिए उनसे आप कहते थे कि भाजपा में नहीं जाऊंगा, आज किसके साथ है। आज चौथे नंबर की पार्टी हैं आप, भाजपा के सहयोग से न आप मुख्यमंत्री है। पिछला चुनाव में तो जनता ने महागठबंधन को न आशीर्वाद दिया था। आपका विधायक है यहां पंद्रह साल से ज्यादा, एमपी आपका, विधायक आपका, भारत सरकार आपका। अगर हिम्मत है तो कुशेश्वरस्थान का तीनों प्रखंड घूमकर दिखा दीजिए। हम तो सड़क से घूम रहे हैं। अभी आएंगे हेलीकाप्टर से घूमकर चले जाएंगे। पंद्रह साल से आपने मौका दिया उनको। हम तो एक मौका मांगने आए हैं। आप मालिक है। आप जिसको गद्दी पर बैठाइएगा वहीं गद्दी पर बैठेगा। लालू जी ने गरीबों को मौका दिया। स्थानीय युवा उम्मीदवार को मौका दिया है। तेजस्वी ने पूरे भाषण के दौरान कुशेश्वरस्थान के विकास, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरा। सभा के दौरान राजद सुप्रीमो लालू यादव ने वीडियो काल कर लोगों का अभिवादन किया। सभा में राजद के राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव, युवा राजद के महानगर अध्यक्ष राकेश नायक समेत राजद के कई कद्दावर नेता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.