मुजफ्फरपुर : शातिर चोरों ने रात्रि गश्ती को धत्ता बताते हुए सदर थाना क्षेत्र के अतरदह इलाके में रिटायर्ड डीएसपी के किरायेदार के घर से नकदी, जेवरात समेत करीब पांच लाख की संपत्ति की चोरी कर ली।

मामले में सीतामढ़ी के भकुरहर निवासी कोचिंग संचालक आशुतोष कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चार दिन पूर्व वह पैतृक गांव में पूजा समारोह में गए थे। इस बीच चोरों ने उनके बंद घर को निशाना बना लिया। एक दिन पूर्व उन्हें मकान मालिक द्वारा इसकी सूचना दी गई। इसके बाद वे सपरिवार यहां आए। छानबीन में पता चला कि घर की खिड़की तोड़कर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है।

चोरों द्वारा आलमीरा को तोड़कर उसमें रखे सोना व चांदी के जेवरात, 45 हजार नकदी व अन्य कीमती सामान की चोरी कर ली गई। पुलिस का कहना है कि चोरों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

बोलेरो समेत 270 लीटर पेट्रोल जब्त

कुढ़नी थाना की पुलिस ने बुधवार की रात पदमौल में संदेह के आधार पर बोलेरो को रोक तलाशी ली। बोलेरो पर गैलनों में 720 लीटर पेट्रोल था। पुलिस ने बोलेरो को पेट्रोल समेत जब्त कर लिया। इस मामले में बोलेरो सवार फकुली ओपी के गौसी निवासी सह पेट्रोल के अवैध कारोबारी विकास कुमार को गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को उससे सघन पूछताछ की गई। फिर प्राथमिकी दर्ज कर विकास को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इसकी पुष्टि कुढ़नी थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने की है। कहा कि मामले की छानबीन की जाएगी।

Edited By: Jagran