मुजफ्फरपुर : शातिर चोरों ने सदर थाना क्षेत्र के दीघरा स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय को निशाना बनाते हुए काफी सामान की चोरी कर ली। मामले में प्रधानाध्यापक सुधाकर ठाकुर ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया गया कि दो दिन पूर्व जब वे विद्यालय पहुंचे तो स्मार्ट क्लास का दरवाजा का ताला टूटा देखा। इसके बाद अंदर जाने पर पता चला कि क्लास से कंप्यूटर, मॉनिटर आदि सामान चोरी की जा चुकी है। जानकारी पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी। सदर थाने पुलिस का कहना है कि जांच कर चोरों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

ब्रह्मापुरा में बच्चे की मौत के बाद हंगामा

ब्रह्मापुरा थाना क्षेत्र के जूरन छपरा स्थित एक अस्पताल में बच्चे की मौत के बाद स्वजनों ने हंगामा किया। कर्मियों के समझाने के बाद भी हंगामा शांत नहीं हुआ तो गार्ड द्वारा बच्चे के स्वजनों की पिटाई कर दी गई। सूचना पर स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाकर शांत कराया। मामले में पीड़ित स्वजन की ओर से अस्पताल प्रबंधन के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है। ब्रह्मापुरा थानाध्यक्ष ने बताया कि कांड दर्ज कर लिया गया है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया है। बताया गया कि पीयर इलाके के मुरारी कुमार अपने दो साल के बेटे को तेज बुखार के कारण इलाज के लिए सोमवार को केजरीवाल अस्पताल में भर्ती कराया था। इसी क्रम में बच्चे की मौत हो गई। पुलिस पूछताछ में स्वजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। कहा कि अस्पताल के गार्ड व कर्मियों द्वारा उनलोगों के साथ मारपीट की गई। इसके कारण वहां पर जमकर हंगामा किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उग्र लोगों को शांत कराया। इसके बाद बच्चे का शव गोद में लेकर स्वजन ब्रह्मापुरा थाने पर पहुंचे। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

Edited By: Jagran