Move to Jagran APP

महिला ने अपने देवर पर लगाया गंदा काम करने का आरोप, मुजफ्फरपुर की घटना

2019 में सड़क दुर्घटना में पति की मौत हो गई। उसके बाद देवर सोनू कुमार उससे सहानुभूति दिखाते हुए करीब आने लगा। पति-पत्नी की तरह रहने का प्रस्ताव रखा। जिससे वह इंकार नहीं कर सकी। इस दौरान उसने कई बार संबंध बनाए और अब दूसरी जगह शादी कर रहा।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 11 Dec 2021 01:24 PM (IST)Updated: Mon, 13 Dec 2021 12:54 PM (IST)
महिला ने अपने देवर पर लगाया गंदा काम करने का आरोप, मुजफ्फरपुर की घटना
शादी का झांसा देकर देवर ने किया विधवा का यौन शोषण। प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की विधवा ने अपने देवर पर गंदा काम करने का आरोप लगाया है। जिसमें उसने पति की मौत के बाद शारीरिक शोषण और रुपये हड़पने की बात कही है। मना करने पर शादी करने का झांसा देता था। पीड़िता ने महिला थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। उसने आरोप लगाया है कि पति की मौत के बाद उसके ससुराल के लोग भी देवर से शादी कर लेने की बात कहते थे, लेकिन अब आरोपित की शादी दूसरी जगह तय कर दी है।

loksabha election banner

सड़क दुर्घटना में पति की मौत

इस संबंध में पीड़िता ने महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें उसने सोनू कुमार सहनी को यौन शोषण करने तथा मुआवजे की रकम हड़पने का आरोपित बनाया है। महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। प्राथमिकी में कहा है कि 2018 में उसकी शादी हुई थी। सबकुछ सही चल रहा था। 2019 में सड़क दुर्घटना में पति की मौत हो गई। उस समय वह पांच माह की गर्भवती थी। समय पूरा होने पर एक बेटे को जन्म दी।

चार लाख की अनुग्रह राशि भी हड़प ली

पति की मौत और एक बच्चे को पालने की जिम्मेदारी के कारण वह टूट गई थी। उसे एक सहारे की आवश्यकता महसूस हो रही थी। इसका फायदा दिखाते हुए देवर सोनू कुमार ने सहानुभूति प्रकट करना शुरू किया। हालांकि उसकी नजर अपनी भाभी के हुस्न व भाई की मौत के बाद मिले मुआवजे की राशि पर थी। उसने महिला को शादी का झांसा देकर पति-पत्नी की तरह रहने का प्रस्ताव रखा। जिसे वह इंकार नहीं कर सकी। इसके बाद वह लगातार शारीरिक संबंध बनाने लगा। जब कभी वह मना करती तो शादी करने की बात कहकर राजी कर लेता। इस बीच पति की मौत के बाद सरकार से मिली चार लाख की अनुग्रह राशि भी उसने हड़प ली। इस तरह जब उसके स्वार्थ पूरे हो गए तो शादी करने से इंकार करने लगा। कहने लगा, अपने मायके से पांच लाख रुपये व एक बाइक लाकर दो इसके बाद ही शादी करेंगे। अब यह सूचना है कि सोनू दूसरी युवती से शादी करने जा रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.