Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में चोरों का उत्पात, गश्ती को धता बताकर हर रात्रि कर रहे चोरी, गिरफ्तारी नदारद

Muzaffarpur Crime News एक सप्ताह के अंदर शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों से करीब 80 लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी की जा चुकी है। मामला दर्ज कर पुलिस अपनी कार्रवाई समेट रखी है। जिसके कारण चाेरों के हौसले बुलंद है।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 26 Apr 2021 03:59 PM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 03:59 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में चोरों का उत्पात, गश्ती को धता बताकर हर रात्रि कर रहे चोरी, गिरफ्तारी नदारद
मुजफ्फरपुर में गश्ती को धता बताकर हर रात्रि कर रहे चोरी।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। कोरोना से बचाव को नाइट कर्फ्यू लगा है। मगर इसमें चोरों का उत्पात जारी है। पुलिस की रात्रि गश्ती को धता बताकर शातिर चोर हर रात्रि चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है। एक सप्ताह के अंदर शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों से करीब 80 लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी की जा चुकी है। मामला दर्ज कर पुलिस अपनी कार्रवाई समेट रखी है। जिसके कारण चाेरों के हौसले बुलंद है। जबकि पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मुहैया कराया जा चुका है। मगर चाेरों की गिरफ्तारी नदारद है। हालांकि नगर डीएसपी रामनरेश पासवान का कहना है कि चोरों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष टीम कार्रवाई कर रही है।

loksabha election banner

 बता दें कि गत सप्ताह काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के सादपुरा इलाके में कोर्ट कर्मी के बंद घर से करीब 37 लाख की संपत्ति की चोरी की गई। पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने जांच भी की। मगर चोरों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इसके बाद अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरोमाइल के समीप दवा दुकान से करीब 30 लाख की संपत्ति की चोरी की गई। मगर अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इसके बाद मिठनपुरा थाना क्षेत्र के छोटी कल्याणी इलाके में ड्राई क्लीनर्स कारोबारी के घर से दो लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी कर ली गई।

 इसके बाद सदर थाना क्षेत्र के मझौली धर्मदास इलाके में एक दिन पूर्व पॉल्ट्री फॉर्म कारोबारी के बंद घर को शातिर चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने मेनगेट के साथ कमरा का ताला तोड़कर आलमीरा से 20 हजार नकदी, आठ लाख के जेवरात समेत करीब नौ लाख की संपत्ति की चोरी कर ली। मामले में गृहस्वामी राकेश कुमार ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मगर चोरों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि रात्रि गश्ती में सक्रियता बरती जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.