Move to Jagran APP

कानपुर से भागलपुर जा रहे मसाला लदे ट्रक को मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने लूटा

Muzaffarpur crime अपराधियों ने चालक-उपचालक को कब्जे में कर दिया लूट को अंजाम आंख मुंह व हाथ बांध दोनों को निर्जन स्थान पर छोड़ा एसडीपीओ व थानाध्यक्ष ने किया स्थल निरीक्षण बदमाशों पर नकेल कसने को पुलिस पूरी तरफ बिफल साबित हो रही है। बढ़ती जा रही लूटपाट की घटनाएं।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 09:39 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 09:39 PM (IST)
कानपुर से भागलपुर जा रहे मसाला लदे ट्रक को मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने लूटा
मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने ट्रक चालक को लूटा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर (साहेबगंज), जासं। थाना क्षेत्र के सीएन कालेज के समीप कानपुर से भागलपुर जा रहे मसाला लदे ट्रक को अपराधियों ने लूट लिया। अपराधियों ने चालक की मोबाइल फोन, नकद पांच हजार रुपये सहित अन्य कागजात भी छीन लिया। ट्रक चालक उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर निवासी अमरेश मौर्या ने बताया कि उप चालक के रूप में उनका बेटा सत्यप्रकाश भी घटना के समय ट्रक पर ही था। वे कानपुर से राकेश मसाला ट्रक पर लोड कर भागलपुर जा रहे थे। घटना रात 11.20 की बताई गई है। उस समय अमरेश मौर्या ट्रक चला रहे थे तथा बेटा सत्यप्रकाश केबिन में सो रहा था। पीछे से ओवरटेक कर एक खाली ट्रक ने अमरेश मौर्या को उनकी ट्रक रोकने के लिए विवश कर दिया। गाड़ी रुकते लगभग 10 की संख्या में बदमाश ट्रक में घुस गये तथा अमरेश मौर्या तथा उनके बेटे सत्यप्रकाश को पीटने लगे।

loksabha election banner

दोनों को बदमाशों ने अपने कब्जे में लेकर अपने खाली ट्रक में बैठा लिया तथा कुछ बदमाश मसाला लदे ट्रक को लेकर फरार हो गए। कुछ देर तक अपराधी अमरेश मौर्या तथा उनके बेटे को अपने खाली ट्रक में इधर उधर घूमाते रहे। अपराधियों में कुछ का कहना था कि मार दो तो कुछ छोडऩे की बात कह रहे थे। अंत में एक निर्जन स्थान पर ट्रक चालक पिता-पुत्र को आंख, मुंह तथा हाथ बांध कर अपराधियों ने छोड़ दिया। किसी तरह वे केशव चौक पहुंचे जहां लोगों के सहयोग से थाने पहुंचे।

घटना की सूचना पर एसडीपीओ सरैया राजेश कुमार शर्मा पहुंचे तथा थानाध्यक्ष अनूप कुमार के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। तुरंत विशेष पुलिस टीम गठित कर एसडीपीओ के दिशा-निर्देशन में कार्रवाई प्रारंभ हो गई। छापेमारी के साथ अपराधियों की तलाश जारी है। पुल‍िस का कहना है क‍ि मामला काफी गंभीर है जांच पड़ताल जारी है। बता दें क‍ि इन द‍िनों ज‍िले में अपराध‍िक घटनाएं काफी बढ़ी़ गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.