पश्चिम चंपारण, जेएनएन। शिकारपुर थाना क्षेत्र के लंगड़ा गांव में एक तांत्रिक ने ताबीज लेने पहुंची महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है। तांत्रिक ने महिला के कपड़े फाड़ दिए और जब वह चिल्लाई और लोगों की भीड़ जुटी तो तांत्रिक फरार हो गया। पीड़िता गौनाहा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। मामले में पीड़िता की शिकायत पर तांत्रिक उर्फ टावर बाबा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

 आरोपित लंगड़ा गांव निवासी गयासुद्दीन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। घटना 9 दिसंबर को दोपहर की है। पीड़िता का आरोप है कि वह लंगड़ा निवासी टावर बाबा के नाम से प्रसिद्ध तांत्रिक ग्यासुद्दीन देवान के पास अपने दुखों के लिए ताबीज बनवाने पहुंची। वहां पहले टावर बाबा के द्वारा ताबीज बनाने के नाम पर दस हजार रुपये की मांग की गई। फिर वह महिला को एक फूस की झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ छेड़खानी करने लगा। थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

तांत्रिक की हरकतों से ग्रामीणों में गुस्सा

तांत्रिक की हरकतों से वहां के लोगों में भी गुस्सा है। वे भी तांत्रिक को खोजने में पुलिस की मदद कर रहे हैं। फिलहाल आरोपित तांत्रिक घर छोड़कर फरार हो गया है। पुलिसिया छानबीन में पता चला है कि गौनाहा क्षेत्र की एक बीमार महिला को ताबीज देने के बहाने तांत्रिक ने छेडख़ानी की थी। यह भी पता चला कि टावर बाबा के नाम से प्रसिद्ध ढोंगी इसके पहले ऐसी कई हरकतें कर चुका है।

 क्षेत्र के लोगों का कहना है कि बीमार लोग सहारा समझकर उसके पास पहुंचते रहे। ताबीज के नाम पर उसने खूब पैसे ऐंठे। और जो राशि देने में सक्षम नहीं रहा या फिर उसकी नजरों पर चढ़ गया, उसके साथ नाजायज करने के प्रयास किया। तीन वर्ष पहले उसके पास दुखों को लेकर पहुंची बेतिया की एक लड़की के साथ भी नजायज करने का प्रयास किया था। लेकिन मामले को पंचायती के माध्यम से रफा दफा कर दिया गया।

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस