मुजफ्फरपुर, जेएनएन। फिल्में समाज का सच दिखाती हैं या युवाओं को गलत करने के लिए प्रेरित करती हैं। यह दशकों से विमर्श का विषय है और इस बारे में स्पष्ट रूप से कुछ कहा नहीं जा सकता। कुढ़नी थाना क्षेत्र में रविवार की रात हुई घटना ने इस बात काे बल दिया है कि फिल्म युवाओं को गलत रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करती है।

खिलौना रिवॉल्वर के सहारे ही लूट की योजना

दरअसल, फकुली ओपी के आरिजपुर निवासी शुभनारायण सिंह का पुत्र संजीव कुमार इन बनावटी कहानी को इतना सही मान बैठा कि उसने खिलौना रिवॉल्वर के सहारे ही लूट की योजना बना ली। योजना के अनुसार रविवार की रात वह बलिया पुल पर फल लदे मालवाहक ऑटो को लूटने का प्रयास भी किया। लेकिन, रील लाइफ और रीयल लाइफ में अंतर होता है। ऑटो का चालक भांप गया कि इसके पास नकली रिवॉल्वर है। बस क्या था, उसने पुलिस की गाड़ी को देखते ही शोर मचा दिया और बदमाश मौके पर ही दबोच लिया गया। साथ ही बाइक एवं खिलौना रिवॉल्वर भी जब्त हो गया।

बदमाश को बाइक समेत दबोच लिया

बताया गया कि रविवार की रात पटना जिले के पीरबहोर थाना के महेंद्रू निवासी ललन प्रसाद ऑटो पर फल लोड कर मुजफ्फरपुर जा रहा था। बलिया पुल पर आते ही उक्त बदमाश ने बाइक से पीछा कर ऑटो को घेर लिया और प्लास्टिक का रिवाल्वर चालक पर तान दिया। चालक समझ गया कि बदमाश के पास नकली रिवाल्वर है और वह शोर मचाने लगा। इसी बीच कुढऩी थाने की गश्ती गाड़ी वहां पहुंच गई और बदमाश को बाइक समेत दबोच लिया। चालक की लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर बदमाश को जेल भेज दिया गया। इसकी पुष्टि थाना के प्रभारी मुस्लिम खान ने की है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस