Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: सदर अस्पताल में डिलेवरी को आई महिला को दिखाया बाहर का रास्ता

सदर अस्पताल में प्रसव को आई मुजफ्फरपुर के सकरा के एक महिला को वहां तैनात कर्मियों ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। सिविल सर्जन से मिल ममता कार्यकर्ताओं ने दी जानकारी रिपोर्ट तलब

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 09:06 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 09:06 AM (IST)
Muzaffarpur News: सदर अस्पताल में डिलेवरी को आई महिला को दिखाया बाहर का रास्ता
Muzaffarpur News: सदर अस्पताल में डिलेवरी को आई महिला को दिखाया बाहर का रास्ता

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सदर अस्पताल में प्रसव को आई सकरा के एक महिला को वहां तैनात कर्मियों ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। गर्भवती के परिजनों ने आक्रोश जताते हुए एसकेएमसीएच लेकर चले गए। इसकी शिकायत सदर अस्पताल में कार्यरत ममता कार्यकर्ताओं ने सिविल सर्जन डा.एसपी सिंह से की। ममता कार्यकर्ताओं ने आरोप था कि सदर अस्ताल में पिछले दो माह से ज्यादा समय बीत गए लेकिन वहां प्रसूता को भगाय जा रहा है। प्र्स्व नहीं होने से उनके सामने भूखमरी की हालत है।

loksabha election banner

 प्रसव के आधार पर उनको प्रोत्साहन राशि मिलती है। बिहार राज्य अराज्यपित्रत कर्मचारी संघ की जिला मंत्री कुमारी शोभा ने ममता कार्यकर्ताओं के समर्थन में एक मांग पत्र सीएस को दी। चेतावनी दिया गया कि अगर हालत नही सुधरे तो जिलाधिकारी व प्रधान सचिव मिलकर जांच की मांग किया जाए। मंत्री ने आश्चर्य व्यक्त किया कि प्रखंड स्तर पर प्रसव हो रहा है। लेकिन सदर में नहीं हो रहा इसके कारण महिलाओं को परेशानी है। कोरोना का भय दिखाकर मरीजों को बाहर भगा देने की जितनी निंदा की जाए वह कम है। जांच हो कि तीन माह में कितनी डिलेवरी हुई तो सारी स्थित सामने आ जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.