Move to Jagran APP

सेना के जवान से बदमाशों ने लूटे चार लाख रुपये, पीडि़त ने पीछा कर एक को पकड़ा

बाइक जब्त। पकडे गए दोनों बदमाशों की निशानदेही पर दो फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 03:31 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 03:31 PM (IST)
सेना के जवान से बदमाशों ने लूटे चार लाख रुपये, पीडि़त ने पीछा कर एक को पकड़ा
सेना के जवान से बदमाशों ने लूटे चार लाख रुपये, पीडि़त ने पीछा कर एक को पकड़ा

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। मोतिहारी के बलुआ सब्जी मंडी के पास दिनदहाडे बाइक सवार चार बदमाशों ने सेना के जवान से चार लाख नकदी छीन लिए। घटना के बाद जवान ने पीछा कर एक बदमाश को पकड़ पुलिस को सौंप दिया। उसकी निशानदेही पर एक और बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकडे गए दोनों बदमाशों की निशानदेही पर दो फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

loksabha election banner

नगर थाना के पुलिस निरीक्षक अभय कुमार ने बताया कि गोविंदगंज थाना के बरवा शर्मा टोला गांव निवासी आर्मी का जवान कुमार गौरव व उसके पिता कामेश्वर शर्मा मधुबन छावनी चौक स्थित एक्सीस बैंक से चार लाख रुपये निकालकर बाइक से घर जा रहे थे। उसी दौरान दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने पीछा कर बलुआ सब्जी मंडी के पास सेना के जवान के हाथ से रुपयों से भरा बैग लेकर भागने लगे।

जवान ने पीछा कर एक बदमाश को दबोच लिया व पुलिस को सौंपा। वहीं पुलिस ने एक और बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। बाइक सवार दो बदमाश रुपये से भरा बैग लेकर भाग निकले। पुलिस निरीक्षक ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश कोटवा थाना के राजापुर मठिया गांव निवासी मुकेश कुमार यादव व प्रशांत कुमार राय है। फरार दो बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। छापेमारी टीम में दारोगा नितीन कुमार, रागिव हसन, जितेन्द्र कुमार आदि शामिल हैं।

एक किलोमीटर दौड़ाकर झपटमार बदमाश को दबोचा

बलुआ सब्जी मंडी से रुपये छीनकर भाग रहे बदमाश को पकडऩे में सेना के जवान ने जो दिलेरी दिखाई उसकी चर्चा सबके जुबान पर रही। जवान ने बदमाश को बाजार से ओवरब्रिज होते हुए अगरवा मोड़ तक करीब एक किलोमीटर तक दौड़ाकर पकड़ा। पकडा गया बदमाश कोटवा थाना के राजापुर मठिया गांव का रहने वाला है ।

सेना के जवान ने बताया कि मधुबन छावनी चौक के पास से एक्सिस बैक से अपने पिता के साथ चार लाख नकदी निकालकर अपने घर गोविन्दगंज थाना के बरवा शर्मा टोला जा रहे थे। उसी दौरान दो बाइक पर सवार चार बदमाशो ने बैंक से पीछा कर रहे थे उसी दौरान सब्जी मंडी बलुआ के पास बदमाशों ने नकदी छीन लिया । रुपये से भरा बैग अपने अन्य दो सहयोगी को दे दिया जो राजा के तरफ भाग निकला। वहीं एक बदमाश बाइक लेकर भागते हुए मीनाबाजार की ओर जा रहा था। उसी दौरान अगरवा चौक के पास एक बदमाश पकडा गया ।

सेना का जवान जम्मू में पोस्टेड है। पीडि़त जवान ने बताया है कि एक बजे बैंक से रुपये निकालकर चला था। उसके पिता कामेशवर शर्मा वाइक चला रहे थे व जवान रुपये से भरा बैग लेकर बैठा था। इसी दौरान बदमाश बैग छीन कर फरर हो गए। जिसमें एक बदमाश को पकड लिया व दूसरा बदमाश को पुलिस ने उसके निशानदेही पर गिरफ्तार किया है। जो कोटवा थाना के राजापुर मठिया गांव निवासी प्रशांत कुमार राय शामिल है । इधर पुलिस निरीक्षक अभय कुमार ने भी कहा है सेना के जवान ने बहादुरी का परिचय दिया है जो प्रशंसनीय है ।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.