Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के कुढऩी में स्कूल से बदमाशों ने 2.5 लाख की संपत्ति लूटी, जानिए कैसे दिया घटना को अंजाम Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी के एक विद्यालय में बदमाशों ने धावा बोला। स्मार्ट क्लास में लगे कंप्यूटर स्मार्ट टीवी के अलावा परिसर में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का सामान भी ले गए बदमाश।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 09:28 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 09:28 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के कुढऩी में स्कूल से बदमाशों ने 2.5 लाख की संपत्ति लूटी, जानिए कैसे दिया घटना को अंजाम Muzaffarpur News
मुजफ्फरपुर के कुढऩी में स्कूल से बदमाशों ने 2.5 लाख की संपत्ति लूटी, जानिए कैसे दिया घटना को अंजाम Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। कुढऩी थानाक्षेत्र के उच्च विद्यालय, छाजन मोहिनी में रविवार की रात हथियारबंद बदमाशों ने यहां के गार्ड व अन्य को बंधक बना करीब 2.5 लाख की संपत्ति लूट ली। बदमाश दर्जनभर की संख्या में पिकअप वैन पर सवार होकर आए थे। आने के साथ यहां तैनात गार्ड समेत तीन ग्रामीणों को बुरी तरह पीटा। फिर हथियार के बल पर बंधक बना बारी-बारी से विद्यालय के स्मार्ट क्लास से कंप्यूटर व स्मार्ट टेलीविजन लूट लिए। परिसर में रखा एक किसान का पंप सेट, खाद और अन्य सामान के अलावा यहां चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए लगे संयंत्रों को भी लूट लिया। विद्यालय के प्राचार्य सबीह अहमद ने बताया कि लूटी गई संपत्ति करीब 2.5 लाख की है। सामग्री का मिलान किया जा रहा है। 

loksabha election banner

20 साल थी उम्र, बदमाशों ने पहले गार्ड समेत तीन को पीटा, फिर की लूट

बताया गया है कि लूट के समय विद्यालय में नाइट गार्ड जगदीश राम, दरजियां निवासी रामउचित राय एवं विशुनपुर निवासी आमोद कुमार सो रहे थे। इसी बीच 10 से 12 की संख्या में पिकअप वैन से आए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। पहले सभी को बुरी तरह लाठी-डंडे से पीटा। फिर बंधक बना घटना को अंजाम दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सभी की उम्र बीस साल के करीब थी।

कुछ लूट रहे थे, कुछ पिकअप पर सामान लोड कर रहे थे 

लूट को अंजाम देने आए बदमाश अलग-अलग टुकडिय़ों में बंटे थे। घटना को अंजाम देने के दौरान कुछ बदमाश स्कूल से सामान लूट रहे थे। वहीं कुछ सभी सामान पिकअप वैन में लोड कर रहे थे। 

टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए लगे सामान भी ले गए लुटेरे 

प्राचार्य ने पुलिस को बताया है कि विद्यालय के खेल मैदान में दरजियां निवासी अमरजीत यादव, ऋषि राज, ओमप्रकाश गुप्ता, करण कुमार, एमपी कुणाल एवं सरोज कुमार ने विद्यालय परिसर में टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन करा रहे थे। लीग मैच कई दिनों से खेला जा रहा था। आयोजन की सहमति विद्यालय प्रबंधन ने दे दी थी। बदमाशों ने इस आयोजन के लिए लगे साउंड सिस्टम व अन्य सामान की भी चोरी कर ली। 

चार दिन पहले हुई थी मारपीट, रद हो गया था आगे का मैच  

बताया गया है कि लीग मैच के दौरान 28 दिसंबर 2019 को आयोजक मंडल के सदस्यों एवं खेल देखने पहुंचे कुछ दर्शकों के साथ मारपीट हो गई थी। मारपीट के बाद आगे के सभी मैच रद कर दिए गए थे। 

 घटना के संबंध में कुढनी थानाध्‍यक्ष अरविंद प्रसाद ने कहा कि घटना हुई है। मामले की जांच चल रही है। बदमाशों की पहचान कर अविलंब उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.