मुजफ्फरपुर, जेएनएन। अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर ढाब इलाके में बुधवार की रात पुलिस ने डीजीपी के निर्देश पर विशेष अभियान चलाया। जिसमें एक ओर जहां शराब फैक्ट्री का पर्दाफाश किया गया। वहीं चोरी की पांच बाइक भी वहां से बरामद किया गया। शराब फैक्ट्री से भारी मात्रा में शराब, कार्क, रैपर समेत शराब बनाने का अन्य सामान जब्त किया गया है। इस दौरान दो धंधेबाजों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में दोनों की पहचान उसी इलाके के शशि प्रकाश और राजा सहनी के रूप में हुई है। इन दोनों की निशानदेही पर और कई धंधेबाजों की पहचान की गई है।

 फैक्ट्री से करीब नौ हजार रुपये व एक रजिस्टर भी बरामद किया गया है। जिसमें शराब धंधेबाजों के नाम के साथ लेखा-जोखा अंकित है। रजिस्टर के आधार पर पुलिस कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। पूछताछ में यह भी पता चला कि शहरी समेत कई इलाकों से चोरी गई बाइक को इसी इलाके में छिपाने का काम किया जाता है। इसमें शामिल कई आरोपितों की पहचान की गई है। जिस पर शिकंजा कसने को कवायद चल रही है।

 साथ ही इलाके में ताड़ी बेचने वाले कई ठिकाने को भी ध्वस्त किया गया है। बताया गया कि ताड़ी के आड़ में शराब को भी बेचा जाता है। हालांकि ठिकाने से शराब की बरामदगी नहीं हो सकी। देर रात तक अहियापुर पुलिस शेखपुर के अलावा और कई जगहों पर छापेमारी जारी रखी थी। छापेमारी में अहियापुर थानेदार सोना प्रसाद सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस