पूर्वी चंपारण, जेएनएन। जिले के चकिया थाना क्षेत्र के बलोचक टोला तकिया में बुधवार की देर शाम एक मामले की जांच करने गए दारोगा दिनेश शर्मा को बंधक बनाकर बुरी तरह पिटाई कर दी। घटना की सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष एचएन सिंह, दारोगा चंद्रिका प्रसाद व सअनि योगेंद्र प्रसाद सदलबल मौके पर पहुंच बंधक बनाए गए दारोगा को छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली।

 डीएसपी शैलेन्द्र कुमार के नेतृत्व में इंस्पेक्टर रामाश्रय यादव, मेहसी थानाध्यक्ष अवनीश कुमार, पीपरा थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सदलबल पहुंच बंधक दारोगा को मुक्त कराया। घायल दारोगा श्री शर्मा का स्थानीय रेफरल अस्पताल में उपचार कराया जा रहा हैं।

 बताया जाता है उक्त गांव में दो दिन पहले लावारिस स्थिति में एक स्कूटी मिली थी। जिसे पुलिस लेकर थाना में रख दिया था। इस स्कूटी का मालिक थाना आया था व आवेदन देकर इसे अपना बताया। इसी की जांच के लिए दारोगा दिनेश शर्मा, मुस्लिम मियां के घर गए थे। वहां उन्हें करीब डेढ़ घंटे तक बंधक बनाकर पिटाई की गई। लोगों ने थाना की एक बोलेरो को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस एक महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। डीएसपी ने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस