मुजफ्फरपुर, जेएनएन। काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र की पंखा टोली स्थित एक कमरे पर छापेमारी कर जुआ अड्डा का उद्भेदन किया गया है। यह जुए का अड्डा एक पार्षद के किराए लिए गए हॉलनुमा कमरे में चलाया जाया जा रहा था। पुलिस ने जुआ खेलने के आरोपित सात युवकों को गिरफ्तार किया है। 

आरोपित मौके से फरार

गिरफ्तार किए गए युवकों में अकाश कुमार, शिवम कुमार, सदरे आलम, गुड्डू, राहुल सोनी, अशोक कुमार और गोलू हैं। जुआ का अड्डा चलाने वाले आरोपित फल व्यवसायी राजकुमार फरार है। पुलिस ने 17 हजार से अधिक रुपये ताश की गड्डी, सात मोबाइल, हिसाब की बही, बाइक की दो चाबी, कुर्सी आदि जब्त की है। थानेदार मो. सुजाउद्दीन ने बताया कि उन्हेंं गुप्त सूचना मिली थी कि पंखा टोली मोहल्ले में जुआ का अड्डा चलाया जा रहा था। इस सूचना के आधार पर छापेमारी की। नगर डीएसपी रामनेरश पासवान ने बताया कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है।

फल गोदाम के एग्रीमेंट पर लिया था किराए पर कमरा

पुलिस ने बताया कि कमरा वार्ड पार्षद संतोष महाराज के रिश्तेदार राजेंद्र शर्मा का है। वे लोग करीब 15 वर्षों से अधिक समय से मुंबई में रह रहे हैं। वार्ड पार्षद व स्वजन ही लोग उस मकान के केयर टेकर हैं। राजकुमार फल दुकानदार को एग्रीमेंट पर फल गोदाम के लिए 18 मई को कमरा किराये पर दिया गया था। वार्ड पार्षद संतोष महाराज ने बताया कि फल के व्यवसाय के लिए अपने ही वार्ड के राजकुमार को किराये पर दिया था। इसका एग्रीमेंट भी बनाया गया था। वहां इसके अलावा क्या चल रहा था इसकी उन्हें जानकारी नहीं है। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस