Move to Jagran APP

Bihar Crime : शिवहर के पिपराढ़ी सीओ का चालक लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार

वाहन चेकिंग के दौरान सीतामढ़ी में पुलिस को देखकर भाग रहे एक युवक को पकड़कर जब तलाशी ली गई तो उसके पास से एक पिस्टल और दो कारतूस बरामद हुआ। युवक की पहचान हरेंद्र कुमार के रूप में की गई है। वह पिपराढ़ी अंचल के सीओ का चालक है।

By Vinay PankajEdited By: Published: Wed, 10 Mar 2021 08:20 PM (IST)Updated: Wed, 10 Mar 2021 08:20 PM (IST)
Bihar Crime : शिवहर के पिपराढ़ी सीओ का चालक लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार
पिस्टल के साथ गिरफ्तार शिवहर जिला के पिपराढ़ी अंचल के सीओ का चालक हरेंद्र कुमार

सीतामढ़ी, जागरण संवाददाता। शिवहर जिला के पिपराढ़ी अंचल के सीओ के चालक को पुलिस ने बुधवार को 7.65 बोर की एक पिस्टल व दो कारतूसों के साथ शहर के कपरौल रोड से गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी के चालक के पास से इस तरह अवैध हथियार बरामद होने से तुरंत प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस तुरंत एक्शन मेें आई और जांच में जुट गई है।

prime article banner

वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा गया :

वाहन चेकिंग के दौरान शहर के कपरौल रोड में पुलिस को देखकर भाग रहे इस युवक पर शक होने पर नगर थाना प्रभारी विकास कुमार राय ने दलबल के साथ पीछाकर कपरौल रोड से उसको पकड़ा। उसकी तलाशी ली गई, जिसमें उसके पास से 7.65 बोर की एक पिस्टल व दो कारतूस बरामद हुए हैं। उसके बाद पुलिस टीम युवक को गिरफ्तार कर थाने लाई, जहां पूछताछ के दौरान उसकी पहचान रीगा थाने के जयनगर गांव निवासी शंभू सिंह के पुत्र हरेंद्र कुमार के रूप में की गई। वह पिपराढ़ी अंचल के सीओ का चालक बताया जाता है।

अपराध पर अंकुश के लिए चल रहा वाहन चेकिंग अभियान :

गौरतलब है कि जिले में लगातार बढ़ रहे अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर एसपी अनिल कुमार के निर्देश पर पूरे जिले में बुधवार को एकसाथ चौक-चौराहों पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया है। शहरी क्षेत्र में नगर थाना प्रभारी विकाश कुमार राय के नेतृत्व में गठित पुलिस की चार अलग-अलग टीम ने पूरे शहर में एक साथ यह अभियान चलाया।

पारिवारिक तनाव को लेकर बड़ी घटना को अंजाम देने में जुटा था :

नगर थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार हरेंद्र वर्तमान में शिवहर जिला के पिपराढ़ी अंचल के सीओ के चालक के रूप में कार्यरत है। उसने पुलिसिया पूछताछ में बताया कि परिवारिक विवाद को लेकर वह बुधवार को रीगा थाने में अपने पिता के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराने के लिय आवेदन देकर आया है। जिसमें उसने अपने छोटे भाई को ही आरोपित किया है। मामले में पुलिस की मानें तो पारिवारिक तनाव को लेकर हरेंद्र किसी बड़ी घटना को अंजाम देने में जुटा था। इसी बीच नगर थाना प्रभारी के दुआरा चलाया जा रहा चाक चौबंद वाहन चेकिंग के कारण जिला में एक बड़ी घटना होने से टल गई। मामले में नगर थाना में गिरफ्तार चालक हरेंद्र के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.