Move to Jagran APP

West Champaran: बगहा में काम की धीमी गति पर डीआइजी ने कनीय अभियंता को लगाई फटकार

West Champaran वाल्मीकि नगर में महिला स्वाभिमान पुलिस वाहिनी के निर्माणाधीन प्री फेवरिक भवन का सोमवार को बीएमपी के डीआइजी ने निरीक्षण किया। 68 लाख की लागत से हो रहा निर्माण। जल्द ही बाउंड्री वाल का भी निर्माण शुरू किया जाएगा।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 04:35 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 04:35 PM (IST)
West Champaran: बगहा में काम की धीमी गति पर डीआइजी ने कनीय अभियंता को लगाई फटकार
वाल्मीकिनगर में भवन का निरीक्षण करते बीएमपी डीआइजी

वाल्मीकिनगर (पश्चिम चंपारण), जासं। वाल्मीकि नगर में महिला स्वाभिमान पुलिस वाहिनी के निर्माणाधीन प्री फेवरिक भवन का सोमवार को बीएमपी के डीआइजी ने निरीक्षण किया। डीआइजी छात्रनिल सिंह ने बताया कि महिला स्वाभिमान पुलिस वाहिनी के लिए टेम्परेरी स्ट्रेक्चर का निर्माण लगभग 68 लाख की लागत से किया गया है। जल्द ही बाउंड्री वाल का भी निर्माण शुरू किया जाएगा। जिसकी सभी भवन निर्माण के कनीय अभियंता विजय कुमार को  फटकार लगाई और उसे दुरुस्त करने की बात कही। 

loksabha election banner

भवन निर्माण के लिए बनाए गए नक्शे की बारीकी से जांच की । उन्होंने अधिकारियों को कई दिशा निर्देश भी दिया । दो स्ट्रेक्चर के हॉल,किचन,शौचालय की भी जांच की । बताते चलें कि महिला स्वाभिमान पुलिस वाहिनी के लिए भवन , सूटिंग रेंज व कार्यालय निर्माण के लिए गंडक बराज के रिक्त पड़े 22 एकड़ जमीन का आवंटन राज्य सरकार के द्वारा पूर्व में किया गया है । जिस पर निर्माण कार्य किया जा रहा है । 

मौके पर बगहा पुलिस जिला के प्रभारी पुलिस अधीक्षक संजय सिंह,बिहार महिला स्वाभिमान पुलिस वाहिनी के कमांडेंट राजिंदर कुमार भील , डीएसपी पूनम कुमारी, डीएसपी राम सिद्धेश्वर आजाद, लाइन मैन वीरेंद्र कुमार मिश्रा,थानाध्यक्ष अर्जुन कुमार , पुलिस अवर निरीक्षक अजय कुमार सहित दर्जनों पुलिस व बीएमपी के अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : मौत की नींद: बंद घर में हीटर जलाना बना अधेड़ दंपती की मौत का कारण, समस्तीपुर के रोसड़ा की घटना

Republic Day Parade 2021: दिल्ली के राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड में दिखेगी पटोरी के कोसलकी कला

अनोखा हुनर : राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर छायी समस्तीपुर के लाल कलर ब्लाइंड कुंदन की मिथिला पेंटिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.