Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर: कुढ़नी में पेड़ से लटका मिला किशोर का शव, स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका

Muzaffarpur Crime News मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र के बलौर गांव की घटना। गले में रस्सी का फंदा लगाकर उसे लटकाया गया था। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। वहीं किशोर के स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 08:29 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 08:29 PM (IST)
मुजफ्फरपुर: कुढ़नी में पेड़ से लटका मिला किशोर का शव, स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका
मुजफ्फरपुर: कुढ़नी में पेड़ से लटका मिला किशोर का शव

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के बलौर गांव के लंगरा पुल के समीप सोमवार की अलसुबह 15 वर्षीय किशोर का शव पेड़ से लटका मिला। गले में रस्सी का फंदा लगाकर उसे लटकाया गया था। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। उसकी पहचान मुजफ्फरा कमतौल निवासी अमरनाथ पटेल के भांजे के रूप में की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। वहीं, किशोर के स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

loksabha election banner

 घटनास्थल मृतक के घर से लगभग एक किमी बताया गया है। इस संबंध में मुजफ्फरा कमतौल निवासी अमरनाथ पटेल ने बताया कि उनका भांजा अमन कुमार मूल रूप से वैशाली जिले के बेलसर थाना क्षेत्र के मनोरा गांव निवासी सुबोध सिंह का पुत्र था। वह बचपन से ही ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। अभी वह दसवीं वर्ग का छात्र था। रविवार की शाम में उसके मोबाइल पर एक फोन आया जिसके बाद वह घर से बाहर निकल गया। देर रात तक घर नहीं लौटने पर स्वजनों ने खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिला।

 सुबह ग्रामीणों ने बताया कि लंगड़ा पुल के समीप पेड़ से एक शव लटका हुआ है। स्वजन जब वहां पहुंचे तब उसकी पहचान हुई। इस मामले में थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस  ने घटनास्थल से किशोर की चप्पल व अन्य सामान बरामद किया है। मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं पाया गया है। फिलहाल स्वजनों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, स्वजनों का कहना है कि शव के दाह संस्कार के बाद अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.