Move to Jagran APP

Muzaffarpur news : भाजपा अपने कार्यकर्ताओं के साथ साझा करेगी चुनावी अनुभव

जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि जिला कार्यसमिति की बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा.संजय जायसवाल के शामिल होने के लिए आग्रह किया जाएगा। इस बार के चुनाव में पार्टी ने जो सफलता हासिल की उसमें कहां पर हम चुके व कहां पर सफल रहे इसका मंथन होगा।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 12:56 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 05:14 PM (IST)
Muzaffarpur news : भाजपा अपने कार्यकर्ताओं के साथ साझा करेगी चुनावी अनुभव
भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि राज्य स्तर पर प्रशिक्षण राजगीर में आयोजित किया जाना है।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता । देशमें चल रहे कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन के बीच भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को लेकर बहुत ही सजग है। नए कानून से अवगत कराने को अभी हाल मेंं चौपाल व गोष्ठी का आयोजन किया गया अब नई रणनीति व पार्टी के कार्यक्रम से अवगत कराने के लिए प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि राज्य स्तर पर प्रशिक्षण राजगीर में आयोजित किया गया है।29 व 30  जनवरी को आयोजित होने वाले कार्यक्रम से पहले जिले के तमाम शामिल होने वाले पदाधिकारियों के साथ बैठक होगी। उनको अपडेट किया जाएगा। 

loksabha election banner

 बैठक में सभी अधिकारी चुनावी अनुभव शेयर करेंगे 

 पार्टी की ओर से 13 जनवरी से पहले जिला कार्यसमिति की बैठक होगी। बैठक की तिथि तय करने के लिए जिला के पदाधिकारियों के संग दो दिन के अंदर रायाशुमारी की जाएगी। जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि जिला कार्यसमिति की बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा.संजय जायसवाल के शामिल होने के लिए आग्रह किया जाएगा। इस बार के चुनाव में पार्टी ने जो सफलता हासिल की उसमें कहां पर हम चुके व कहां पर सफल रहे इसका मंथन भी जिला कार्यसमिति की बैठक में किया जाएगा। प्रखंड से लेकर जिला स्तर के कार्यकर्ता व अधिकारी अपना अनुभव शेयर करेंगे। कहां उनको किस तरह की परेशानी हुई। इसके आधार पर आगे भी पार्टी अपनी चुनावी रणनीति को मजबूत करने में उस सुझाव को शामिल करेगी। इसके साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में गरीबों के कल्याण के लिए चलने वाली योजनाओं पर चर्चा होगी। इस बार का लक्ष्य है कि ज्यादा से जयादा योजना का लाभ गरीबों व महिलाओं को मिले इसके लिए पहल तेज होगी सभी मंंडल अध्यक्ष भी स्थानीय प्रशासन से सहयोग बनाकर योजना को जनजन तक पहुंचाने मे सहयोग करेंगे। अगामी कार्यकम 29 जनवरी 30 जनवरी को प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के तमाम पदाधिकारी, सांसद व विधायक,  प्रकोष्ठ के  संयोजक, मोर्चा के अध्यक्ष शामिल होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.