Move to Jagran APP

West Champaran : बेतिया में शराबी को तीन माह की सजा, जानिए फिर कैसे छूटा...

West Champaran मंगलवार को सुनाए गए फैसले में न्यायाधीश ने अभियुक्त को तीन माह की कारावास की सजा सुनाई है। हालांकि सजायाफ्ता तीन माह से जेल में है। इस वजह से उसे सजा अवधि मानकर सजायाफ्ता को मुक्त कर दिया गया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 05:48 PM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 05:48 PM (IST)
West Champaran : बेतिया में शराबी को तीन माह की सजा, जानिए फिर कैसे छूटा...
सजायाफ्ता तीन माह से जेल में है इस लिए उसे छोड़ दिया गया।

 बेतिया, संवाद सहयोगी : शराब पीने के एक मामले की सुनवाई पूरी करते हुए अपर जिला सत्र न्यायाधीश सह विशेष न्यायाधीश पवन कुमार पाण्डेय ने कांड के नामजद अभियुक्त पुनीत कुमार चौबे को दोषी पाया है। मंगलवार को सुनाए गए फैसले में न्यायाधीश ने अभियुक्त को तीन माह की कारावास की सजा सुनाई है। हालांकि सजायाफ्ता तीन माह से जेल में है। इस वजह से उसे सजा अवधि मानकर सजायाफ्ता को मुक्त कर दिया गया। विशेष लोक अभियोजक दिनेश कुमार कुशवाहा ने बताया कि इस कांड के सूचक अनिल चौबे सजायाफ्ता के भाई हैं। बीते 9 सितंबर 20 को अभियुक्त पुनीत कुमार चौबे नशे की हालत में था और घर में अपने परिजनों के साथ बदसलूकी कर रहा था। समझाने पर नहीं मान रहा था, तब सूचक ने इसकी सूचना   भितहां पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नशे के हालत में पुनीत कुमार चौबे को गिरफ्तार कर लिया।  पुनीत तीन माह से न्यायिक हिरासत में था। न्यायाधीश ने जेल में गुजारे अवधि को सजा में शामिल कर पुनीत को मुक्त कर दिया । 

loksabha election banner

 दस लीटर  चुलाई शराब के साथ एक  धंधेबाज गिरफ्तार

 मैनाटांड़ । दस लीटर  चुलाई शराब के साथ एक  धंधेबाज को मानपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मानपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष श्यामानंद झा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति शराब की खेप लेकर जा रहा है। त्वरित कार्रवाई करते हुए   सहनौल गांव के समीप गैलन में दस लीटर चुलाई शराब  के साथ सहनौला गांव निवासी बद्री उरांव को गिरफ्तार किया गया। आरोपित के खिलाफ कांड दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

  उत्पाद विभाग को छापा में 45 लीटर शराब जब्त, धंधेबाज फरार 

 उत्पाद विभाग की टीम ने सोमवार की शाम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सनसरैया में छापेमारी कर 45 लीटर चुलाई शराब व शराब बनाने के उपकरण जब्त किया है।  करीब 1000 लीटर महुआ, जावा, गुड़ के घोल को नष्ट किया।  धंधेबाज  फरार हो गए थे।  उत्पाद अधीक्षक लाला अजय कुमार सुमन ने बताया कि छापेमारी के दौरान 45 लीटर चुलाई शराब, शराब बनाने का उपकरण व अन्य कई सामग्री जब्त किया गया है।  बगीचे व गेहूं के खेत में जमीन खोद कर ड्रम में शराब छुपाकर रखी थी। फरार धंधेबाजों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.